Headlines

Boult Audio ProBass Qcharge neckband style earphones launched in India Know Price – Tech news hindi

[ad_1]

बोल्ट (Boult) ने भारत में अपने नए ईयरफोन्स लॉन्च किए हैं। यह Boult ऑडियो के प्रोबैस क्यूचार्ज (ProBass QCharge) नेकबैंड स्टाइल ईयरफोन्स हैं। कंपनी का दावा है कि यह ईयरफोन्स 24 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ आए हैं। बोल्ट के ईयरफोन्स USB Type-C पोर्ट के जरिए फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं। ईयरफोन्स 30 मिनट में फुल चार्ज हो जाते हैं। 

तीन कलर ऑप्शंस में आए हैं बोल्ट के नेकबैंड स्टाइल ईयरफोन्स
Boult के प्रोबैस क्यूचार्ज (ProBass QCharge) नेकबैंड स्टाइल ईयरफोन्स 3 कलर ऑप्शंस में उपलब्ध होंगे। ईयरफोन्स ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन में आए हैं। ईयरफोन्स, वॉटर रेजिस्टेंस के लिए IPX5 रेटिंग के साथ आए हैं। नए बोल्ट ऑडियो प्रोबैस क्यूचार्ज नेकबैंड स्टाइल ईयरफोन्स की कीमत 1,999 रुपये है। यह ईयरफोन्स अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो गए हैं। ईयरफोन्स एक साल की स्टैंडर्ड वॉरंटी के साथ आए हैं। 

 

यह भी पढ़ें- खतरे की घंटी है WhatsApp पर आया यह मेसेज, हैकर्स की शातिर चाल

सिर्फ 15 मिनट की चार्जिंग पर 15 घंटे तक का प्लेबैक टाइम
नेकबैंड-स्टाइल वाले बोल्ट के ईयरफोन्स में इनबिल्ट एयरोस्पेस-ग्रेड एलॉय माइक्रोवूफर दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में यह ईयरफोन्स 24 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देते हैं। बोल्ट ऑडियो का दावा है कि 15 मिनट की चार्जिंग पर ProBass QCharge ईयरफोन्स 15 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देते हैं। ईयरफोन्स में गूगल असिस्टेंट और Siri वॉइस असिस्टेंट सपोर्ट दिया गया है। बोल्ट के नेकबैंड-स्टाइल ईयरफोन्स वॉटर और स्वेट रेजिस्टेंस के लिए IPX5 सर्टिफिकेशन के साथ आते हैं। बोल्ट के इन ईयरफोन्स का वजन 89 ग्राम है। वॉल्यूम, कॉल्स और मीडिया प्लेबैक कंट्रोल के लिए ईयरफोन्स इनलाइन रिमोट के साथ आते हैं। 

यह भी पढ़ें- गुड न्यूज़! अब WhatsApp के जरिए भी होगी कोरोना वैक्सीन की बुकिंग, जानिए ये बेहद आसान तरीका

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *