Headlines

प्रिंस हैरी, मेघन ने बेटी लिलिबेट के First Birthday पर शेयर की क्यूट फोटो

प्रिंस हैरी, मेघन ने बेटी लिलिबेट के First Birthday पर शेयर की क्यूट फोटो

Prince Harry Meghan Markle Daughter- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA
Prince Harry Meghan Markle Daughter

Highlights

  • परदादी महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के नाम पर रखा गया है लिलिबेट नाम
  • शाही परिवार ने ट्वीट कर दी लिलिबेट को जन्मदिन की बधाई
  • ब्रिटेन की यात्रा के दौरान शनिवार को एक साल की हो गईं लिलिबेट

Prince Harry Meghan Markle Daughter: प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेघन मार्कल ने मंगलवार को अपनी बेटी लिलिबेट के जन्मदिन की पहली तस्वीर शेयर की, जिसका नाम बच्ची की परदादी महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के नाम पर रखा गया है। लिलिबेट ब्रिटेन की यात्रा के दौरान शनिवार को एक साल की हो गईं। लिलिबेट का नाम महारानी एलिजाबेथ द्वितीय (96) के सम्मान में रखा गया है, जिनका उपनाम लिलिबेट था जब वह एक बच्ची थीं।

प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल द्वारा सोमवार को जारी एक नई तस्वीर में उनकी बेटी लिलिबेट को वीकेंड में पिकनिक के दौरान पहला जन्मदिन मनाते हुए दिखाया गया है। एक प्रवक्ता ने कहा कि हल्के नीले रंग की फ्रॉक पहने, लाल बालों वाली बच्ची शनिवार को करीबी पारिवारिक मित्र मिसन हैरिमन द्वारा ली गई एक स्पष्ट तस्वीर में घास पर बैठी थी।

शाही परिवार ने लिलिबेट को दी बधाई

शाही परिवार ने ट्वीट कर लिलिबेट को जन्मदिन की बधाई दी है। शाही परिवार के आधिकारिक ट्विटर पर लिखा गया- लिलिबेट को पहली वर्षगांठ की बधाई एवं शुभकामनाएं।’’  ड्यूक और डचेज ऑफ कैम्ब्रिज ने ट्विटर पर  लिखा-, “लिलिबेट को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आज एक साल पूरे हो गए।” वहीं, प्रिंस ऑफ वेल्स और डचेज ऑफ कॉर्नवाल ने लिखा- लिलिबेट को पहले जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई।

विंडसर में फ्रॉगमोर कॉटेज में इस कार्यक्रम का आकर्षण अमेरिकी बेकर क्लेयर पटक का केक था, जिसने मई 2018 में ड्यूक एंड डचेस ऑफ ससेक्स के लिए वेडिंग केक बनाया था।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *