Headlines

5080mAh बैटरी, Dimensity 8100 SoC के साथ Redmi K50i 5G 20 जुलाई को भारत में होगा लॉन्च!

NDTV Gadgets 360 Hindi

Redmi K50i 5G का लॉन्च भारत में 20 जुलाई के लिए कन्फर्म हो गया है। लॉन्च से पहले फोन की सेल, कलर ऑप्शन्स और स्टोरेज वेरिएंट की डिटेल्स भी सामने आने का दावा किया गया है। हाल ही में स्मार्टफोन को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) पर देखा गया था। फोन के बारे में एक टिप्स्टर ने यह भी कहा है कि यह स्मार्टफोन Redmi Note 11T Pro का रिब्रांडेड वर्जन भी हो सकता है। 

Redmi ने एक ट्वीट के जरिए अधिकारिक रूप से पुष्टि कर दी है कि Redmi K50i 5G को भारत में 20 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। एक जाने माने टिप्स्टर का हवाला लिए Pricebaba की रिपोर्ट कहती है कि Redmi K50i 5G की सेल 22 जुलाई से शुरू हो जाएगी। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि फोन दो वेरिएंट्स में आएगा जिसमें एक वेरिएंट 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ होगा और दूसरा वेरिएंट 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ होगा। इसके कलर्स के बारे में भी खुलासा किया गया है कि फोन को फैंटम ब्लू, स्टील्थ ब्लैक और क्विक सिल्वर में लॉन्च किया जा सकता है। 

Redmi Note 11T Pro को चीन में 6GB रैम + 128GB स्टोरेज और 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट में एटॉमिक सिल्वर, मिडनाइट डार्कनेस और टाइम ब्लू शेड्स में लॉन्च किया गया था।
 

Redmi K50i 5G specifications (expected)

Redmi K50i 5G के बारे में कहा जा रहा है कि यह Redmi Note 11T Pro का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है, इसी आधार पर हम ये भी कह सकते हैं कि इसके स्पेसिफिकेशंस समान ही होंगे। इसमें 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस IPS डिस्प्ले आ सकता है जिसका रिफ्रेश रेट 144Hz होगा। इसमें Dolby Vision सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है और MediaTek Dimensity 8100 SoC चिप देखने को मिल सकती है। फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आने की संभावना है जिसमें 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ 8 और 2 मेगापिक्सल के सेकेंडरी सेंसर हो सकते हैं। फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी के लिए दिया जा सकता है। डिवाइस 67W तक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है और इसमें 5,080mAh की बैटरी दी जा सकती है। 

Redmi K50i 5G को हाल ही में BIS लिस्टिंग में देखा गया था और Redmi ने पुष्टि की थी कि कंपनी जल्द ही K सीरीज के स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करेगी।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *