HomeENTERTAINMENTThor: Love and Thunder Review: जबरदस्त एक्शन से भरपूर है थॉर की...

Thor: Love and Thunder Review: जबरदस्त एक्शन से भरपूर है थॉर की लव स्टोरी, फिल्म देखने से पहले जानें रिव्यू

Thor: Love and Thunder Social Media Review- India TV Hindi
Image Source : TWITTER@MCUFANPAGE
Thor: Love and Thunder

Highlights

  • रिलीज हुई Thor: Love and Thunder
  • मारवल यूनिवर्स ने फिर किया लोगों को दीवाना
  • विलेन ने जीता लोगों का दिल

Thor: Love and Thunder Review: मार्वल स्टूडियोज की फिल्में कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रही हैं। आज 7 जुलाई को मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) की 29वीं फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ (Thor: Love and Thunder) रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में एक बार फिर ‘थॉर’ का जबरदस्त एक्शन सामने आ रहा है। वहीं इस बार ‘थॉर’ की लव स्टोरी भी है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर माहौल बना हुआ है। जिन्होंने फिल्म देख ली है वो बता रहे हैं कि फिल्म कैसी है, वहीं कुछ लोग फिल्म को लेकर इतने एक्साइटेड हैं कि लगातार इसे लेकर जानकारियां शेयर कर रहे हैं। आइए सोशल मीडिया पर के रिएक्शन के जरिए जानते हैं फिल्म का रिव्यू…

लोगों को जबरदस्त लगी फिल्म 

हम सोशल मीडिया पर इस फिल्म को मिल रहे पॉजिटिव रिव्यू से अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म लोगों को पसंद आ रही है। रिलीज होते ही इसने यह इशारा भी कर दिया है कि फिल्म मोटी कमाई करने वाली है। फिल्म में लोगों को विलेन काफी ज्यादा पसंद आया है। इस किरदार की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है। 

इतनी भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म 

दुनिया भर के साथ भारत में भी मारवल यूनिवर्स के दीवानों की कमी नहीं है। इसलिए फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ (Thor: Love and Thunder) को अपने दर्शकों तक उनकी भाषा में पहुंचाने की पूरी कोशिश की गई है। इसलिए इसे कई भारतीय भाषाओं में रिलीज किया गया है। आपको बता दें कि इस फिल्म को भारत में हिंदी और इंग्लिश के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में में रिलीज किया गया है। 

ये है फिल्म की लीड कास्ट 

इस फिल्म में भी सालों से ‘थॉर’ की भूमिका में नजर आने वाले क्रिस हेम्सवर्थ अपने रोल को बखूबी निभाते दिख रहे हैं। लेकिन इस बार लीड किरदार ‘थॉर’ नहीं बल्कि ‘वलकैरी’ है, जिसकी भूमिका टेसा थॉम्पसन ने निभाया है। फिल्म में विलेन के रूप में क्रिश्चियन बेल नजर आ रहे हैं। इनके भी फिल्म में कई बड़े स्टार्स मौजूद हैं। फिल्म को टाइका वाइटीटी (Taika Waititi) ने निर्देशित किया है। 

इसे भी पढ़ें- 

UP Police ने शेयर किया Ek Villain Returns का पोस्टर, लोगों को दी ये वॉर्निंग

Avneet Kaur ने फ्लोरल बिकिनी पहन पूल में दिए पोज, फैंस बोले- फायर हो आप

 





Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here