HomeSPORTSDhoni Birthday: महेंद्र सिंह धोनी ने इंग्लैंड में मनाया जन्मदिन, पत्नी साक्षी...

Dhoni Birthday: महेंद्र सिंह धोनी ने इंग्लैंड में मनाया जन्मदिन, पत्नी साक्षी और ऋषभ पंत जश्न में मौजूद- Video

Mahendra Singh Dhoni- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM
Mahendra Singh Dhoni

Highlights

  • महेंद्र सिंह धोनी ने इंग्लैंड में मनाया जन्मदिन
  • एमएस धोनी मना रहे हैं 41वां जन्मदिन
  • धोनी की पत्नी साक्षी ने शेयर किया जन्मदिन का वीडियो

Mahendra Singh Dhoni Birthday: आज टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का जन्मदिन है। वे 41 साल के हो गए हैं। उन्होंने इंग्लैंड में अपना जन्मदिन एक निजी समारोह में केक काटकर मनाया। बर्थडे सेलेब्रेशन के लिए कमरा चमकीले झालड़ से सजा हुआ था। भारतीय टीम को दो बार वर्ल्ड कप जिताने वाले धोनी ने केक अपने ही अंदाज में काटा। उन्होंने केक को काटने के लिए दोनों हाथों का इस्तेमाल किया। इस सेलेब्रेशन के दौरान उनकी पत्नी साक्षी धोनी उनके साथ मौजूद थीं।

एमएस धोनी अपनी शादी की सालगिरह मनाने के लिए अपने परिवार के साथ लगभग एक हफ्ते से इंग्लैंड में ही मौजूद हैं। चार जुलाई को मिस्टर एंड मिसेज धोनी की मैरिज एनिवर्सरी होती है। इस जोड़े ने आज से 12 साल पहले 2010 में शादी की थी। ऐसे में, पहले एनिवर्सरी और तीन दिन बाद बर्थडे सेलेब्रेशन, इन दोनों खास अवसरों को धोनी ने पत्नी के साथ इंग्लैंड में ही मनाया

Mahendra Singh Dhoni birthday celebration

Image Source : TWITTER

Mahendra Singh Dhoni birthday celebration

साक्षी ने शेयर किया धोनी का वीडियो

धोनी के बर्थडे सेलेब्रेशन का वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर उनकी पत्नी साक्षी ने शेयर किया, जिस पर लगातार दुनिया भर से लाइक और कमेंट आ रहे हैं। माही के जन्मदिन समारोह में शामिल होने वाले खास लोगों में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को फोटो में देखा जा सकता है। ऋषभ इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम में हुए सीरीज के पांचवें टेस्ट को खेलने के बाद इंग्लैंड में ही मौजूद थे।

बैकग्राउंड इंग्लिश म्यूजिक के साथ काटा केक

कैप्टन कूल के जन्मदिन के समारोह के लिए कई तरह के केक टेबल पर सजाए गए थे। आम तौर पर हिंदी गानों के मुरीद माही ने जन्मदिन के अवसर पर केक काटने के दौरान बैकग्राउंड में इंग्लिश म्यूजिक को सेलेक्ट किया। धोनी कुछ मौकों पर भोजपुरी गानों का भी आनंद लेते हैं।

लगभग दो साल पहले इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास

धोनी ने लगभग दो साल पहले, 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। वे अब सिर्फ आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते और कप्तानी करते मैदान में नजर आते हैं।   





Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here