Headlines

Bigg Boss : इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस का नया सीजन 16, मुनव्वर फारुकी आएंगे नजर

Bigg Boss : इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस का नया सीजन 16,  मुनव्वर फारुकी आएंगे नजर

file - India TV Hindi News
Image Source : FILE
Bigg Boss

Bigg Boss Season 16: ‘बिग बॉस’ सबसे ज्यादा पसंदीदा शो में से एक है। लंबे समय से फैंस इस शो का इंतजार कर रहे हैं। वहीं इस शो के शुरू होने की तारीखों को लेकर कयासों का दौर चल रहा था। पहले इसके सितंबर और फिर अक्टूबर में शुरू होने की बात कही जा रही थी, लेकिन अब इस शो के डेट को लेकर सस्पेंस का दौर खत्म हो चुका है। खबरों के अनुसार आप ‘बिग बॉस सीजन 16’ 1 अक्टूबर से छोटे पर्दे पर देख सकेंगे।

बिग बॉस 16 का प्रोमो

एक्टर सलमान खान रियलिटी शो बिग बॉस को सालों से होस्ट कर रहे हैं। इस सीजन भी सलमान को देखने मिलेगा। ऐसे में माना जा रहा है कि, जल्द ही शो का प्रोमो भी रिलीज होने वाला है। सलमान खान द्वारा होस्ट किया प्रोग्राम 1 अक्टूबर से ऑन एयर के लिए तैयार है। सलमान खान सितंबर के दूसरे सप्ताह के प्रोमो की शूटिंग शुरू कर देंगे। बिग बॉस टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले रियलिटी शो में से एक है। अब फैंस नए सीजन को लेकर काफी उत्सुक हैं। 

Aamir Khan की फ़िल्म विरोध के बाद भी कर रही कमाल, तेज हुई एडवांस बुकिंग की रफ़्तार

ये सितारे आएंगे नजर

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट अभी सामने नहीं आई है, लेकिन खबरें हैं कि, शो में ‘लॉक अप’ सीजन 1 के विजेता मुनव्वर फारुकी कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। बता दें मुनव्वर फारुकी  ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आने वाले थे, लेकिन कुछ चीजें उनके फेवर में नहीं हुईं और उन्हें शो से बाहर कर दिया गया। वहीं इस शो में दिव्यांका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी, शाइनी दोशी , सनाया ईरानी समेत कई सितारे दिखाई दे सकते हैं।

Koffee With Karan 7: इस वजह से करण के शो में नहीं आना चाहती तापसी पन्नू, कह दी दो टूक बात

बिग बॉस 15 की विनर 

पिछले सीजन बिग बॉस 15 भी अक्टूबर में ही शुरू हुआ था। बता दें ये 2 अक्टूबर 2021 को प्रीमियर हुआ था और 30 जनवरी 2022 को फिनाले था। बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश बनी थीं।

 



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *