Headlines

Katrina Kaif Pregnant: मां बनने की खबरों के बीच पति Vicky Kaushal संग क्लीनिक के बाहर कैप्चर हुईं Katrina Kaif

Katrina Kaif Pregnant: मां बनने की खबरों के बीच पति Vicky Kaushal संग क्लीनिक के बाहर कैप्चर हुईं Katrina Kaif

Katrina Kaif Pregnant- India TV Hindi News
Image Source : INSTA – KATRINA KAIF
Katrina Kaif Pregnant

Highlights

  • कैटरीना कैफ के मां बनने की खबरें हुईं तेज़
  • क्लीनिक के बाहर पति विक्की संग दिखीं कैटरीना

Katrina Kaif Pregnant: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में छाई रहती हैं। पिछले काफी वक्त से एक्ट्रेस अपनी प्रेगनेंसी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि ये खबरें कई बार सामने आ चुकी हैं। लेकिन इस बार लोगों के हाथ सबूत भी लगा है। एक बार फिर से कैटरीना कैफ की प्रेगनेंसी की खबरें सोशल मीडिया के बाज़ारों में तेज़ी से फैल रही है। 

दरअसल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को एक साथ मुंबई के एक क्लिनिक के बाहर देखा गया है। प्रेग्नेंसी को लेकर चल रही चर्चाओं के बीच एक्ट्रेस को यूं क्लिनिक के बाहर स्पॉट किए जाने के बाद अब उनकी प्रेग्नेंसी की चर्चा तेज हो गई है। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो नहीं पता। लेकिन अगर ये सच है तो सितारों के फैंस के लिए ये किसी गुड न्यूज़ से कम नहीं है। 

Salman Khan और Aamir Khan नहीं, KGF स्टार यश हैं इस बॉलीवुड एक्टर के फैन

 

बता दें – बीते दिनों कैटरीना की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुईं थीं। जिसमें वह ओवरसाइज़ कपड़े पहने हुए नज़र आईं थीं। इससे पहले जब एक्ट्रेस ने इवेंट्स और सोशल गेदरिंग बंद कर दी थी, तो सभी अंदज़ा लगाने लगे थे कि शायद वो प्रेग्नेंट हैं। इसलिए सबी पार्टीज़ से दूरी बनाएं हुए हैं। 

Akshay Kumar: बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्मों पर Akshay Kumar ने खुद को ठहराया दोषी, कहा – ‘मेरी ही गलती है…’

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो – कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म ‘फोन भूत’ में नज़र आने वाली हैं। ये फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होने वाली हैं। पहले यह फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन डेट को पोस्टपोन किया गया है। इसके अलावा कटरीना कैफ के पास ‘टाइगर 3’ फिल्म भी है, जिसमें वह सलमान खान संग स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इस फिल्म का फैंस को ब्रेसब्री के साथ इंतज़ार है। फिल्म में एक्ट्रेस दमदार एक्शन करती हुई भी नज़र आएंगी। 

Mahima Chaudhry का नया लुक देखकर लोगों को लगा झटका, जानिए झुर्रियों और सफेद बालों की वजह

Latest Bollywood News



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *