HomeENTERTAINMENT'भाबी जी घर पर हैं' के मनमोहन तिवारी बोले- लगा था 3...

‘भाबी जी घर पर हैं’ के मनमोहन तिवारी बोले- लगा था 3 महीने में ही बंद हो जाएगा शो

'भाबी जी घर पर हैं' के मनमोहन तिवारी - India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM
‘भाबी जी घर पर हैं’ के मनमोहन तिवारी

Highlights

  • रोहिताश्व असल जीवन में बहुत ही गंभीर व्यक्ति हैं
  • ‘भाबी जी घर पर हैं’ दो परिवारों की कहानी है, जहां पुरुष एक-दूसरे की पत्नी से प्यार करते हैं

‘भाबी जी घर पर हैं!’ में मनमोहन तिवारी का रोल करने वाले एक्टर रोहिताश्व गौर ने अपनी सफलता का श्रेय शो के दर्शकों को दिया और कहा कि जब यह शुरू हुआ, तो किसी ने नहीं सोचा था कि यह तीन महीने से अधिक समय तक चल पाएगा। उन्होंने कहा, “जब हमने शुरू किया तो हमने सोचा, ‘भाबी जी घर पर हैं!’ तीन महीने से ज्यादा नहीं चलेगा और अब हम अपने आठवें साल में हैं। अच्छी बात यह है कि शो जिस कॉमेडी पर काम करता है, वह शुद्ध है, इसमें व्यंग्य के सिवाय कुछ भी नहीं है। यह दो परिवारों की कहानी है, जहां पुरुष एक-दूसरे की पत्नी से प्यार करते हैं।”

Nia Sharma Video: उलझे-बिखरे बाल और फटे हुए कपड़े पहन रास्ते नाची एक्ट्रेस, लोगों ने उड़ाया खूब मजाक

वे कहते हैं, “शो ने एक अलग तरह का बेंचमार्क स्थापित किया। इसका एक कारण यह है कि संवाद और वाक्यांश कनपुरिया बोली और उच्चारण में हैं।” रोहिताश्व असल जीवन में शो के अपने किरदार मनमोहन तिवारी जैसे नहीं हैं, असलियत में वह बहुत ही गंभीर व्यक्ति हैं। शो के बारे में एक और बात यह है कि अभिनेता के अनुसार कॉमेडी में दोहराव नहीं है।

वह लेखकों की प्रशंसा करते हैं और शो के निर्माताओं को सारा श्रेय भी देते हैं। उनका कहना है, “लेखकों के लिए एक नई अवधारणा बनाना मुश्किल है, क्योंकि उन्हें दर्शकों को शो से जोड़े रखने के लिए नए रचनात्मक विचारों को विकसित करना और लाना है। संजय कोहली और बिनैफर कोहली के साथ काम करना एक शानदार अनुभव रहा है, ऐसा कभी नहीं हुआ एक संर्घष और कोविड के दौरान भी सब कुछ ठीक रहा है। मैं धन्य महसूस करता हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “यह भी अच्छी बात है कि न केवल युवा चेहरों को लीड किया जा सकता है, बल्कि हमारी उम्र के अभिनेता भी शो को कंधा दे सकते हैं।”

Allu Arjun ने बेटी के साथ ऐसे किया गणेश विसर्जन, तस्वीरें देख लोग बोले- यहां पुष्पा झुक गया

उनके अनुसार, डेली सोप एक टीवी अभिनेता को स्थिरता देता है, लेकिन फिर भी कई लोग ओटीटी की ओर जा रहे हैं। वह कहते हैं, “ऐसा होता है, लेकिन बहुत से लोग ओटीटी की ओर बढ़ रहे हैं और इस स्थिरता की अनदेखी कर रहे हैं। मैं किसी को जज नहीं करना चाहता। लेकिन मेरा मानना है कि टीवी हर घर तक पहुंचता है। और यह एक फायदा है।”

टीवी, ओटीटी और फिल्मों पर जो दिखाया गया है, उसके संदर्भ में कॉमेडी में अंतर के बारे में बात करते हुए वह कहते हैं, “टीवी कॉमेडी थोड़ी जोर से होती है, जबकि ओटीटी और फिल्में अधिक यथार्थवादी होती हैं।”

Goodbye Trailer Out: इमोशनल रोलर कोस्टर राइड है ये फिल्म, ट्रेलर देख हंसे बिना नहीं रह पाएंगे आप

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here