HomeSPORTSRavindra Jadeja: सर्जरी सफल होने पर जडेजा ने कहा धन्यवाद, टी20 विश्व...

Ravindra Jadeja: सर्जरी सफल होने पर जडेजा ने कहा धन्यवाद, टी20 विश्व कप टीम से बाहर होना तय!

Ravindra Jadeja- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM
Ravindra Jadeja

Highlights

  • सफल रही रविंद्र जडेजा की सर्जरी
  • एशिया कप में चोटिल हो गए थे जडेजा
  • जडेजा का टी20 विश्व कप से बहार होना तय

Ravindra Jadeja: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के सर्जरी को लेकर बड़ी अपडेट आई है। रविंद्र जडेजा एशिया कप 2022 के दौरान चोटिल हो गए थे। जिसके बाद वह एशिया कप से बाहर हो गए थे। दरअसल जडेजा को अपने दाहिने पैर के घुटने की इंजरी की वजह से टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था। मगर अब रविंद्र जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि उनकी सर्जरी सफल रही है। 

जडेजा ने किया धन्यवाद 

जडेजा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि “सर्जरी सफल रही। मेरा समर्थन करने के लिए धन्यवाद देने के लिए बहुत से लोग हैं – बीसीसीआई, मेरे साथी, सहयोगी स्टाफ, फिजियो, डॉक्टर और प्रशंसक। मैं जल्द ही अपना रीहैब शुरू करूंगा और जल्द से जल्द क्रिकेट मैदान में वापस आने की कोशिश करूंगा। आपकी शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद।” जडेजा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह वॉकर के सहारे खड़े हैं। फैंस को उम्मीद है कि जडेजा जल्द जी मैदान में वापसी करेंगे। 

2021 से कई बार चोटिल हो चुके हैं जडेजा 
विश्व कप 2021 के बाद से रविंद्र जडेजा कई बार इंजरी की वजह से टीम से बाहर हो चुके हैं। इसी साल जून के महीने में हुए दक्षिण अफ्रीका सीरीज से भी उन्हें घुटने में चोट की वजह से बाहर होना पड़ा था। आईपीएल 2022 में भी उन्हें पसली की चोट की वजह से आधे सीजन से बाहर होना पड़ा था। एशिया कप से भी उनके बाहर होने पर भारतीय टीम को अपनी प्लेइंग XI में कई बदलाव करने पड़े हैं।  

टी20 विश्व कप से बाहर होना तय!
इस साल टी20 विश्व कप ऑस्ट्रेलिया में 22 अक्टूबर से खेला जाएगा। विश्व कप शुरू होने में अभी लगभग डेढ़ महीने का वक्त बचा हुआ है। वहीं जडेजा को रिकवर होने में अभी लंबा समय लगेगा। ऐसे में उनका टी20 विश्व कप से बाहर होना लगभग तय माना जा रहा है। जडेजा के बाहर होने से टीम इंडिया को बड़ा झटका लगेगा। भारतीय टीम जडेजा के रिप्लेसमेंट के रूप में अक्षर पटेल को आजमा सकती है। जडेजा की गैरमौजूदगी से टीम कॉम्बिनेशन पर खासा असर पड़ेगा।

Latest Cricket News

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here