HomecgnewsCG- शादीशुदा युवक ने प्यार में पड़कर कि खुदकुशी:एक माह में...

CG- शादीशुदा युवक ने प्यार में पड़कर कि खुदकुशी:एक माह में 660 कॉल…और फिर झगड़ा हुआ तो युवक ने पी लिया जहर

छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक युवक ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने इस मामले में एक महिला को रायगढ़ से गिरफ्तार किया है। आरोप है कि महिला के उकसाने पर युवक ने जान दी है। दोनों के बीच अवैध संबंध थे। इस दौरान एक माह में दोनों के बीच मोबाइल पर 660 बार बात हुई थी। खास बात यह है कि दोनों शादीशुदा हैं। युवक के दो बच्चे हैं, जबकि महिला का भी एक बेटा है। मामला खरसिया थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, 21 अगस्त को ग्राम उल्दा के पास मेन रोड पर एक युवक बेहोशी की हालत में मिला था। उसे 108 एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की शिनाख्त कोरबा के कुसमुंडा चौकी हरदी बाजार के ग्राम रलिया निवासी गुलशन पटेल (28) के रूप में हुई। परिजनों ने बताया था कि गुलशन अपने दोस्त से मिलने रायगढ़ के खरसिया में ग्राम मौहापाली जाने की बात कहकर निकला था।

एक महीने में सैकड़ों बार मोबाइल पर बात

थाना प्रभारी नंद किशोर गौतम ने बताया कि, गुलशन के शव के पोस्टमार्टम से उसके जहरीला पदार्थ खाने से मौत की बात सामने आई है। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे थे। इस पर गुलशन के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई गई। पता चला कि उसकी बातचीत खरसिया के मौहापाली में रहने वाली तीज कुमारी पटेल (29 ) के साथ सबसे ज्यादा होती थी। एक ही महीने के अंदर करीब 660 बार हुई थी। इसके बाद तीज कुमारी को हिरासत में लिया गया।

आरोपी ने पूछताछ में बताई पूरी कहानी

पूछताछ में तीज कुमारी ने पुलिस को बताया कि उसकी गुलशन से एक शादी में मुलाकात हुई थी। दोनों ने अपन-अपने मोबाइल नंबर दिए और एक-दूसरे से बातचीत होने लगी। बाद में प्यार में बदल गई। गुलशन उससे मिलने के लिए अक्सर गांव आता था। दोनों के बीच संबंध भी बन गए थे। तीज कुमारी ने बताया कि 21 अगस्त को गुलशन उससे ही मिलने के लिए निकला था, लेकिन रास्ते में मोबाइल पर बातचीत के दौरान दोनों का विवाद हो गया। इस पर गुलशन ने जहर खाकर मरने की बात कही थी।

थाना प्रभारी नंद किशोर गौतम ने बताया कि जांच में तीज कुमारी पटेल के गुलशन को आत्महत्या के लिए उकसाने के सबूत मिले हैं, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि गुलशन भी शादीशुदा था और उसके 2 बच्चे भी हैं। वहीं तीज कुमारी का भी एक बच्चा है। तीज कुमारी को 6 सितंबर को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपी तीज कुमारी का मायका जांजगीर-चांपा में है और शादी ग्राम मौहापाली में हुई है।

Ashish Borkar
Ashish Borkarhttps://24cgnews.com
  • “l still believe that if your aim is to change the world, journalism is a more immediate short-term weapon.”
Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here