HomeENTERTAINMENTThe Kapil Sharma Show: भारती सिंह ने किया खुलासा, जानिए क्यों कहा...

The Kapil Sharma Show: भारती सिंह ने किया खुलासा, जानिए क्यों कहा ‘द कपिल शर्मा शो’ को अलविदा

The Kapil Sharma Show- India TV Hindi News
Image Source : FILE PHOTO
The Kapil Sharma Show

Highlights

  • शो में नजर नहीं आएंगी भारती सिंह
  • कॉमेडी क्वीन ने बताई शो छोड़ने की वजह

Bharti Singh On Leaving The Kapil Sharma Show: टीवी पर डेली सोप और तरह-तरह के रियलिटी शोज से अगर आप भी बोर हो चुके हैं तो अब ठहाके लगाने का मौका आ चुका है। क्योंकि जल्द ही कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) एक बार फिर टीवी पर वापसी करने जा रहा है। लेकिन इस खुशखबरी के साथ एक ऐसी खबर भी है जिसे लोगों को थोड़ा निराश किया है। खबर है कि कपिल के शो में इस बार कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह (Bharti Singh) शो में नजर नहीं आने वाले हैं। अब भारती सिंह ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वह शो को क्यों छोड़ रही हैं। 

क्यों लिया ये फैसला 

बीते दिनों जब कृष्णा अभिषेक के शो छोड़ने की बात सामने आई तो कपिल से कृष्णा के झगड़े की अफवाहें सामने आने लगीं। वहीं अब भारती के जाने की खबर के बाद भी लोग कई तरह के कयास लगाने लगे। शो 10 सितंबर से ऑनएयर होगा लेकिन इसमें दो बड़े किरदार नजर नहीं आएंगे। अब भारती सिंह नहीं चाहतीं कि उन्हें लेकर भी लोग गलत अफवाहें फैलाएं। इसलिए अब भारती इस खुद इस फैसले की खबर बताई है। 

दूसरे शो में आने का किया है वादा 

सबके मन में यही सवाल है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में भारती सिंह (Bharti Singh) के शो में ना होने से दर्शकों का मजा खराब तो नहीं हो जाएगा? लेकिन भारती ने इस बात से पर्दा हटा दिया है। उन्होंने बताया कि वह शो से क्यों अलग हो रही हैं। उन्होंने बताया कि ‘द कपिल शर्मा शो’ से पहले उन्हें और ब्रेक की जरूरत थी। क्योंकि दूसरा शो लंबा चलने वाला है। हालांकि शो शुरू होने के बाद वो लोग दोबारा मेरे पास आए लेकिन तब तक मैंने कहीं और कमिटमेंट दे दिया था। आपको याद दिला दें कि भारती सिंह जल्द ही सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ को होस्ट करने वाली हैं।

Nia Sharma Video: उलझे-बिखरे बाल और फटे हुए कपड़े पहन रास्ते नाची एक्ट्रेस, लोगों ने उड़ाया खूब मजाक

बीच-बीच में आएंगी भारती

भारती ने अपने फैंस को खुश करने के लिए यह भी बता दिया है कि वह शो में कभी-कभी नजर आ सकती हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं अब एक मां भी हूं, इसलिए आप मुझे हर शो में देखने की आदत मत डालिए, लेकिन बीच-बीच में आप मुझे देखते रहेंगे।’

Shilpa Shetty Tips for happiness: एक्ट्रेस ने खोला जीवन का सबसे बड़ा राज, बताया कैसे रहती हैं खुश

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here