HomeSPORTSAsia Cup 2022 : टीम इंडिया की हार पर शोएब अख्तर के...

Asia Cup 2022 : टीम इंडिया की हार पर शोएब अख्तर के तीखे बोल

shoaib akhtar- India TV Hindi News
Image Source : GETTY IMAGES
shoaib akhtar

Highlights

  • एशिया कप में दो लगातार मिली हार के बाद टीम इंडिया की आलोचना
  • शोएब अख्तर बोले, पाकिस्तान का लगातार दो मैच हारना अब मुश्किल
  • बोले, भारत को अपनी गेंदबाजी और प्लेइंग इलेवन पर काम करना होगा

Asia Cup 2022 Shoaib Akhtar :  टीम इंडिया की एशिया कप में श्रीलंका से हार के बाद पूरे क्रिकेट जगत में हड़कंप सा माहौल बना हुआ है। किसी ने भी ये उम्मीद नहीं की थी कि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया एशिया कप में लगातार दो मुकाबले हारकर इस बड़े टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी। टीम इंडिया ने एशिया कप में शानदार आगाज किया था, जब पाकिस्तान को पांच विकेट से पटकनी दी थी। इसके बाद हांगकांग को भी भारत ने हराया, लेकिन जीत का सिलसिला यहीं पर रुक गया। सुपर 4 में भारतीय टीम को पांच विकेट से हराकर पाकिस्तान ने एक ही हफ्ते में अपना बदला चुकता कर लिया। बात यहीं पर खत्म हो जाती तो भी ठीक था, लेकिन इसके बाद भारतीय टीम श्रीलंका से भी हार गई और टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर खड़ी है। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने टीम इंडिया की हार पर दुख जताया है और टीम इंडिया के लिए कुछ समझाइश भी दी है। 

shoaib akhtar

Image Source : TWITTER HANDLE/@ICC

shoaib akhtar

टीम इंडिया की हार पर क्या बोले शोएब अख्तर 

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि हम चाहते थे कि टीम इंडिया अपने मैच जीतकर आता और फिर हमारे साथ फाइनल खेलता, लेकिन ऐसा अब होता हुआ नहीं दिख रहा है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अब यहां से दो मैच हारे, तब टीम इंडिया के फाइनल में जाने के रास्ते खुल सकते हैं। मैं ये तो नहीं कहता कि ये नामुमकिन है, लेकिन ऐसा होगा नहीं। अगर भारतीय टीम सुपर संडे के लिए क्वालीफाई कर जाती तो अच्छा रहता। पाकिस्तान की गेंदबाजी बहुत अच्छी है, हर मैच में पाकिस्तानी टीम फाइट कर रही है और उसके बाद जीत रही है। भारतीय टीम की बात करते हुए शोएब अख्तर ने कहा कि भारत को एक गलती नहीं करनी चाहिए। रोहित शर्मा को ही कप्तान बनाए रखना चाहिए। रोहित शर्मा कुछ ठीक नजर नहीं आ रहे हैं, वे चीख और चिल्ला भी रहे हैं। भारतीय टीम अपने पिछले तीन मैचों की प्लेइंग इलेवन में लगातार बदलाव कर रही है। कभी दिनेश कार्तिक खेलते हैं तो कभी ऋषभ पंत। फिर आपने रवि बिश्नोई को भी बाहर बैठा दिया। 

शोएब अख्तर बोले, टी20 विश्व कप से जाग सकती है भारतीय टीम 
शोएब अख्तर ने ये भी कहा कि भारतीय टीम को इस एशिया कप से एक वेकअप कॉल मिल गई है। भारत की प्लेइंग इलेवन क्या होनी चाहिए ये समझना चाहिए। भारतीय टीम मैनेजमेंट को अब पता चला गया है कि यहां पर हमारी कमजोरी है। भारत को ऐसा टूर्नामेंट मिल गया है, जहां हारे। लगातार दो मैच हारे। मेरे हिसाब से देखें तो भारत को चाहिए कि वे अपनी गेंदबाजी मजबूत करें। उन्हें पांच से छह गेंदबाज ऐसे चुनने पड़ेंगे जो मैच खेलें और विकेट निकाल कर दें। एक बात ये भी है कि हार्दिक पांड्या अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। अर्शदीप सिंह ने भले कैच छोड़ दिया हो, लेकिन वे आखिरी ओवर में अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। भारत ने बहुत खराब क्रिकेट नहीं खेला है, ये बात और है कि बहुत अच्छा भी नहीं खेले। हर फॉल में एक राइज होता है, इसमें भी भारतीय टीम के पास मौका है कि वे राइज करें। उन्होंने ये भी भविष्यवाणी कर दी है कि पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच फाइनल मुकाबला हो सकता है। 

 

Latest Cricket News





Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here