Hometechnology4GB रैम, 5000mAh बैटरी के साथ Realme Narzo 50i Prime Amazon पर...

4GB रैम, 5000mAh बैटरी के साथ Realme Narzo 50i Prime Amazon पर टीज़, जल्द होगा लॉन्च

Realme Narzo 50i Prime भारत में जल्द लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने इसके लिए वेबसाइट पर एक लैंडिंग पेज भी लाइव कर दिया है। हालांकि, अभी तक इसकी लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की गई है। वहीं, Realme Narzo 50i Prime के लिए Amazon India ने Coming Soon का टैग जारी कर दिया है। फोन में 5000mAh बैटरी है और एक ऑक्टाकोर प्रोसेसर है। रियलमी के इस अपकमिंग फोन में सिंगल रियर कैमरा दिया गया है। फोन में 1TB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज का ऑप्शन दिया गया है। 

Realme Narzo 50i Prime लॉन्च के लिए कंपनी ने जो लैंडिंग पेज बनाया है उसमें अभी केवल notify me बटन दिय़ा गया है। Amazon पर फोन Coming Soon टैग के साथ टीज किया गया है। फोन को किस प्राइस पर लॉन्च किया जाएगा, अभी इसके बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। नार्जो 50आई प्राइम दूसरे ग्लोबल मार्केट्स में लॉन्च हो चुका है। यहां पर फोन की कीमत का कुछ हद तक अंदाजा लगाया जा सकता है। ई-कॉमर्स वेबसाइट Lazada पर इस फोन की कीमत MYR 499 (लगभग 8,500 रुपये) लिखी गई है। AliExpress पर इस फोन का शुरुआती प्राइस 142 डॉलर (लगभग 11,100 रुपये) बताया गया है। इससे अंदाजा मिलता है कि भारत में यह फोन 10 हजार रुपये से कम के प्राइस पर लॉन्च किया जा सकता है। 

Realme Narzo 50i Prime मलेशिया में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। यह फोन एंड्रॉयड 11 पर रन करता है। इसमें 6.5 इंच एचडी प्लस 720×1,600 पिक्सल डिस्प्ले दिया गया है जो कि एक एलसीडी पैनल है। फोन में यूनीसोक ऑक्टाकोर प्रोसेसर है। अभी तक प्रोसेसर का वर्जन सामने नहीं आया है। इसके अलावा, फोन में Mali-G57 GPU भी दिया गया है। इसकी रैम कैपिसिटी 4GB है। 

कैमरा की बात करें तो, Realme Narzo 50i Prime में सिंगल रियर कैमरा है जो कि 8 मेगापिक्सल का लेंस है। इसके साथ में एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। फ्रंट साइड में फोन के अंदर 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। डिवाइस 5000mAh बैटरी से लैस है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें ऑनबोर्ड 64GB स्टोरेज मिलती है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके लिए फोन में एक डेडीकेटेड स्लॉट भी दिया गया है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Gopi Soni
Gopi Sonihttps://24cgnews.com
Never stop learning, because life never stops teaching
Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here