HomeENTERTAINMENTBollywood Wrap: चंदू ने छोड़ा कपिल शर्मा का साथ, एक क्लिक में...

Bollywood Wrap: चंदू ने छोड़ा कपिल शर्मा का साथ, एक क्लिक में पढ़ें बी-टाउन की कुछ मसालेदार खबरें

instagram- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM
Bollywood Wrap

Bollywood Wrap: वहीं जगह वहीं समय हम आपके सामने एक भी फिर लेकर आए हैं बी-टाउन की कुछ मसालेदार खबरें। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे की दुनिया तक की हर अप-टू-डेट खबर आपको बस यहीं मिलेगी। हमारी पैनी नज़रे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर बनी रहती है। ताकि आप किसी भी बड़ी खबर को मिस न कर दें। आइए जानते हैं बॉलीवुड से आज दिन भर की 5 बड़ी खबरें… 

Samantha Ruth Prabhu: पुष्पा में आइटम डांस ‘ऊ अंतवा मावा’ की सामंथा रूथ प्रभु को तो आप जानते ही होंगे। जल्द ही अब सामंथा आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) के साथ नजर आने वाली हैं। बता दें ये सामंथा की लीड हीरोइन के रूप में बॉलीवुड में पहली हिंदी फिल्म होगी। जानकारी के अनुसार इस फिल्म को स्त्री (Stree)फेम अमर कौशिक निर्देशित करने वाले हैं।इससे पहले सामंथा वेब सीरीज फैमिली मेन (The Family Man) में नजर आई थीं। जिस फिल्म में आयुष्मान खुराना और सामंथा नजर आने वाले हैं उस फिल्म की कहानी काफी हॉरर होगी। दिलचस्प बात ये है की वह राजकुमारी के साथ-साथ भूतनी का भी रोल निभाएगी। 

Samantha Ruth Prabhu: पुष्पा के ‘ऊ अंतवा मावा’ गाने से जीता था लाखों का दिल, अब इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के संग बिखेरेंगी जलवा

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt: निर्देशक अयान मुखर्जी ने बुधवार को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के खिलाफ उज्जैन महाकालेश्वर मंदिर की घटना में बजरंग दल के विरोध पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। अयान ने कहा, “मुझे बुरा लग रहा था कि रणबीर और आलिया मेरे साथ दर्शन के लिए नहीं आए। मैं अपने मोशन पोस्टर की रिलीज से पहले महाकालेश्वर मंदिर गया था और मैंने खुद से वादा किया था कि फिल्म की रिलीज से पहले मैं फिर जाऊंगा और दोनों उनमें से मेरे साथ आने के लिए बहुत उत्सुक थे। लेकिन जब हम वहां पहुंचे और यह सब सुना, तो मुझे लगा कि मुझे अकेला जाना चाहिए क्योंकि आखिरकार मैं वहां आशीर्वाद लेने गया था और वह आशीर्वाद सभी के लिए है। हालांकि मुझे बहुत बुरा लगा, मुझे लगता है कि वे भी आ सकते थे और उनके दर्शन प्राप्त कर सकते थे।”

महाकालेश्वर मंदिर में विरोध पर बोले अयान मुखर्जी- ‘मुझे रणबीर, आलिया के लिए बुरा लगा’

Kareena kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान दो बच्चों तैमूर और जेह की मां हैं। एक्ट्रेस ने गर्भवती महिलाओं के लिए कुछ टिप्स शेयर किए हैं। ‘जब वी मेट’ की एक्ट्रेस ने फेमस nutritionist रुजुता दिवेकर के इनपुट के साथ ‘करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबिल : द अल्टीमेट मैनुअल फॉर मॉम्स-टू-बी’ ऑडियोबुक में गर्भवती महिलाओं के लिए पोषण पर अपने विचार साझा किए। करीना कहती हैं, “जब मैंने पहली बार अपनी nutritionist रुजुता दिवेकर के साथ काम करना शुरू किया, तो उन्होंने मुझे सुबह की शुरूआत एक केले से करने के लिए कहा और मैं उसी पर टिकी रही। यह आपकी आयरन और पोटेशियम की आवश्यकताओं के लिए उत्तम है। तो, मेरा दिन एक केला और पांच बादाम से शुरू होता है। एक्ट्रेस ने बताया 2016 में पहली प्रेग्नैंसी के दौरान उन्होंने कैफीन छोड़ दिया था।

प्रेग्नेंसी के वक्त करीना कपूर खान ने छोड़ दी थी कॉफी, एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंट महिलाओं को दी कई सलाह

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और उनकी वाइफ आलिया भट्ट पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। रणबीर ने हाल ही में अपनी पत्नी आलिया भट्ट के बेस्ट परफॉर्मेंस पर बात की। आलिया ने साल 2012 की फिल्म ‘स्टूडेंट आफ द ईयर’ से अपनी शुरूआत की और उनका सिनेमा में काफी महत्वपूर्ण सफर रहा है क्योंकि उन्होंने लगातार एक के बाद एक शानदार प्रदर्शन दिए हैं। इतनी फिल्में करने के बाद भी रणबीर को आलिया का सबसे अच्छा काम उनकी दूसरी फिल्म ‘हाईवे’ का लगता है।

रणबीर कपूर ने ‘हाईवे’ को बताया वाइफ आलिया की बेस्ट फिल्म, इसे देखकर बन गए थे फैन

The Kapil Sharma Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो के तीसरे सीजन के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं। द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस बार कई नए किरदार देखने को मिलने वाले हैं। वहीं शो के इस सीजन में कृष्णा अभिषेक नजर नहीं आने वाले हैं। अब इस लिस्ट में चंदू का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) भी शामिल हो गए हैं। बता दें कपिल शर्मा शो ने कंफर्म कर दिया है कि नए सीजन में चंदन प्रभाकर भी नजर नहीं आएंगे। चंदन और कपिल कई सालों से साथ में काम करते आ रहे हैं और दोनों बहुत ही क्लोज फ्रेंड हैं। 

 

Latest Bollywood News

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here