HomeENTERTAINMENTडिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 3 बड़े ओटीटी शो देखने के लिए हो...

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 3 बड़े ओटीटी शो देखने के लिए हो जाइए तैयार

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 3 बड़े ओटीटी शो- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM
डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 3 बड़े ओटीटी शो

Highlights

  • गुरुवार को डिज्नी प्लस डे के अवसर पर नए शो का अनावरण
  • ‘लुटेरे’ हंसल के बेटे जय मेहता द्वारा निर्देशित है

मुंबई: डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर तीन नए शो आने वाले हैं। जिसमें हंसल मेहता की ‘लुटेरे’, भुवन बाम की ‘ताजा खबर’ और पत्रलेखा की ‘आर या पार’ शामिल है। ‘लुटेरे’ वास्तविक जीवन के पात्रों या घटनाओं पर आधारित कहानियों पर आधारित है। कहानी जाधवों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बिहार से केन्या के मोलो चले गए, लेकिन देश में भयंकर जातीय संघर्षों में फंस गए।

ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार द्वारा गुरुवार को डिज्नी प्लस डे के अवसर पर नए शो का अनावरण किया गया। प्रोजेक्ट पर हंसल मेहता ने कहा, “डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ यह जुड़ाव दो कारणों से विशेष है। एक कि यह मेरे बेटे जय द्वारा निर्देशित है। दूसरा कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार एक मंच के रूप में लाने के लिए जाना जाता है। जीवन के लिए कुछ अद्भुत और आउट-ऑफ-द-बॉक्स कहानियां।”

सीरीज हंसल के बेटे जय मेहता द्वारा निर्देशित है, और इसमें विवेक गोम्बर, रजत कपूर, अमृता खानविलकर, गौरव शर्मा, चंदन रॉय सान्याल, प्रीतिका चावला और अन्य बहुमुखी कलाकार हैं।

‘ताजा खबर’ में अपने चरित्र पर प्रकाश डालते हुए, भुवन ने कहा, “मेरा चरित्र, वास्या की कहानी, समाज की विडंबनाओं को इस तरह से सामने लाती है जिससे आपको आश्चर्य होता है कि जादू और चमत्कार कैसे होते हैं। साथ ही, यह नया अवतार सभी भूमिकाओं से पूरी तरह से अलग है।”

तीसरी सीरीज, ‘आर या पार’, जिसमें आदित्य रावल, सुमीत व्यास, पत्रलेखा, आशीष विद्यार्थी और शिल्पा शुक्ला हैं, आधुनिक दुनिया और इसकी भ्रष्ट राजनीतिक और वित्तीय मशीनरी के खिलाफ एक आदिवासी व्यक्ति के संघर्ष को चित्रित करती है।

ये भी पढ़ें – 

GodFather:चिरंजीवी की ‘गॉडफादर’ में नयनतारा का पहला लुक आया सामने, गुस्से में दिखी अभिनेत्री 

Thank God Trailer रिलीज से पहले सामने आया अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा का फर्स्ट लुक पोस्टर, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

Bollywood Wrap: चंदू ने छोड़ा कपिल शर्मा का साथ, एक क्लिक में पढ़ें बी-टाउन की कुछ मसालेदार खबरें

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here