HomeSPORTSVIDEO: पाकिस्तानी बल्लेबाज ने आउट होते ही खोया आपा, अफगानी गेंदबाज को...

VIDEO: पाकिस्तानी बल्लेबाज ने आउट होते ही खोया आपा, अफगानी गेंदबाज को बल्ले से मारने की कोशिश की

Fareed Ahmad, Asif Ali, AFG vs PAK, Asia Cup - India TV Hindi News
Image Source : TWITTER
Fareed Ahmad and Asif Ali Fight

Highlights

  • पाकिस्तान एशिया कप 2022 के फाइनल में पहुंचा
  • श्रीलंका से होगी भिड़ंत
  • सुपर 4 मुकाबले में अफगानिस्तान को हराया

AFG vs PAK Fight VIDEO: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ने एशिया कप 2022 के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम ने सुपर 4 राउंड में अफगानिस्तान के खिलाफ एक विकेट की रोमांचक जीत दर्ज की। शारजाह में खेले गए इस मुकाबले में आखिरी ओवर तक जबरदस्त रोमांच देखने को मिला। दोनों टीमों के बीच टी20I में यह तीसरी भिड़ंत थी और अफगानिस्तान के पास पहली बार इसे जीतने का सुनहरा मौका था, लेकिन 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह ने आखिरी ओवर में लगातार दो छक्के लगाकर हारी हुई बाजी अपने नाम कर ली।

खिलाड़ियों के बीच हुई झड़प

अफगानिस्तान के लिए एशिया कप में बने रहने के लिए यह मैच काफी अहम था, वहीं पाकिस्तान के लिए भी फाइनल में पहुंचने के लिए जीत जरूरी थी। ऐसे में दोनों के बीच आखिरी तक कांटे की टक्कर देखने को मिली। इस दौरान दोनों टीमों के बीच माहौल भी काफी गर्म हो गया और दोनों के खिलाड़ी आपस में ही उलझ गए। नौबत तो हाथापाई की भी आ गई थी, हालांकि बीच-बचाव कर मामले को शांत किया गया।

आसिफ और फरीद के बीच हाथापाई तक पहुंचा मामला

दरअसल पाकिस्तान की पारी के 19वें ओवर में अपना विकेट खोने के बाद पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली ने आपा खो दिया और अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज फरीद अहमद को पहले कोहनी से मारा और फिर बल्ले से भी मारने की कोशिश की। इसपर दोनों खिलाड़ियों के बीच मामला काफी तनावपूर्ण हो गया, लेकिन अंपायर और अफगानी खिलाड़ियों ने दोनों के समझाकर एक-दूसरे से दूर किया।

आसिफ ने फरीद को कोहनी से मारा

दोनों खिलाड़ियों की इस लड़ाई का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि फरीद ने आसिफ को आउट करने के बाद उनके पास जाकर जश्न मनाने की कोशिश की जो पाकिस्तानी खिलाड़ी को रास नहीं आई। इसपर आसिफ ने फरीद को पहले कोहनी से मारा और फिर उन्हें मारने के लिए बल्ला भी उठाया। इसके बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई।  

पाकिस्तान की रोमांचक जीत

गौरतलब है कि मैच में अफगानिस्तान ने पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 130 रनों का लक्ष्य रखा था। इसक जवाब में पाकिस्तान ने 18.5 ओवर में 118 के स्कोर पर अपने 9 विकेट गंवा दिए। पाकिस्तान की टीम हार के करीब थी और उसे आखिरी ओवर में 11 रन की दरकार थी, जबकि उसकी आखिरी जोड़ी मैदान पर थी। लेकिन फारूकी के ओवर के शुरू के दोनों गेंद पर नसीम ने छक्का मारकर पाकिस्तान को एक रोमांचक जीत दिला दी।

Latest Cricket News

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here