HomeSPORTSPAK vs AFG VIDEO: पाकिस्तान और अफगानिस्तान के फैंस के बीच हुई...

PAK vs AFG VIDEO: पाकिस्तान और अफगानिस्तान के फैंस के बीच हुई मारपीट, कुर्सियां तोड़कर एक-दूसरे को मारा

AFG vs PAK, Asia Cup 2022- India TV Hindi News

PAK vs AFG VIDEO

Highlights

  • पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को एक विकेट से हराया
  • सुपर 4 के दो मुकाबले जीतकर फाइनल में पहुंची बाबर एंड टीम
  • खिताबी मुकाबले में श्रीलंका से होगी भिड़ंत

PAK vs AFG VIDEO: एशिया कप 2022 में बुधवार को पाकिस्तान और अफगानिस्तान की टीम के बीच एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। सुपर 4 राउंड के इस मुकाबले में चिर-प्रतिद्वंदी दोनों टीमों के बीच आखिरी ओवर तक जीत के लिए जद्दोजहद चलती रही। हालांकि अंत में पाकिस्तान ने हारी हुई बाजी को अपने नाम कर लिया। दोनों टीमें टी20I में यह सिर्फ तीसरी भिड़ंत थी, लेकिन उतार-चढ़ाव भरे मैच में यहां जबरदस्त जंग देखने को मिली। शारजाह के ऐतिहासिक क्रिकेट मैदान पर खेले गए इस यादगार मैच के आखिरी पलों में माहौल भी काफी तनावपूर्ण हो गया। इसका असर भी बाद में देखने को मिला।

पाकिस्तान की जीत के बाद स्टेडियम में दोनों देशों के फैंस आपस में भिड़ गए। भिड़ंत भी ऐसी कि एक-दूसरे को कुर्सियां फेंककर मारा। इस पूरी घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। दोनों देशों के फैंस अब इसे-लेकर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप भी लगा रहे हैं। यही नहीं पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर भी इसमें कूद पड़े हैं।

पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने वीडियो शेयर कर अफगानिस्तानी फैंस को फटकार लगाई है तो वहीं अफगानिस्तान के फैंस ने भी पाकिस्तानी फैंस के वीडियो शेयर कर उन्हें खरी-खोटी सुनाई।

मैच की बात करें तो अफगानिस्तान ने पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 130 रनों का लक्ष्य रखा था। इसक जवाब में पाकिस्तान ने 18.5 ओवर में 118 के स्कोर पर अपने 9 विकेट गंवा दिए। पाकिस्तान की टीम हार के करीब थी और उसे आखिरी ओवर में 11 रन की दरकार थी, जबकि उसकी आखिरी जोड़ी मैदान पर थी। लेकिन फारूकी के ओवर के शुरू के दोनों गेंद पर नसीम ने छक्का मारकर पाकिस्तान को एक रोमांचक जीत दिला दी

ये भी पढ़ें 

AFG vs PAK Fight VIDEO: पाकिस्तानी बल्लेबाज ने आउट होते ही खोया आपा, अफगानी गेंदबाज को बल्ले से मारने की कोशिश की

Latest Cricket News

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here