HomeBUSINESS NEWSToyota Hyryder हुई लॉन्च, जानिए कीमत से लेकर घर लाने तक की...

Toyota Hyryder हुई लॉन्च, जानिए कीमत से लेकर घर लाने तक की पूरी डिटेल

Toyota Hyryder- India TV Hindi News
Photo:INDIA TV Toyota Hyryder हुई लॉन्च

Highlights

  • टोयोटा की इस लेटेस्ट मॉडल के चार ग्रेड है
  • Toyota Hyryder माइल्ड-हाइब्रिड की कीमत 17.09 लाख रुपये
  • Toyota Hyryder स्ट्रांग-हाइब्रिड की कीमत भी 17 लाख के पार

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (Toyota Kirloskar Motor) ने शुक्रवार को विश्व ईवी दिवस पर 15.11 लाख रुपये (Ex-Showroom) की शुरुआती कीमत वाली बहुप्रतीक्षित Urban Cruiser Hyryder एसयूवी (SUV) लॉन्च कर दी है। टोयोटा की इस लेटेस्ट मॉडल के टॉप चार ग्रेड की कीमत 15,11,000 रुपये से 18,99,000 रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच रखी गई है।

गाड़ी लॉन्च करने की घोषणा जुलाई 2022 में ही कर दी गई थी। कार को पहली बार प्रदर्शित किए जाने के लगभग दो महीने बाद इसे मार्केट में उतारा गया है। बता दें, कंपनी ने पहले ही मॉडल के लिए आधिकारिक बुकिंग शुरू कर दी थी, जो जल्द ही टोयोटा इंडिया डीलरशिप में भी पहुंचनी शुरू हो जाएगी।

Toyota Hyryder माइल्ड-हाइब्रिड की कीमत 17.09 लाख रुपये

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर द्वारा शुक्रवार को जारी किए गए आधिकारिक विवरण के अनुसार, एसयूवी का माइल्ड-हाइब्रिड ट्रिम वर्तमान में केवल टॉप वी एटी 2डब्ल्यूडी नियो ड्राइव ट्रिम में खरीदने के लिए उपलब्ध है, जिसकी कीमत 17.09 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। हालांकि, माइल्ड-हाइब्रिड वेरिएंट के लिए फिलहाल कोई अन्य ट्रिम विकल्प उपलब्ध नहीं हैं।

Toyota Hyryder स्ट्रांग-हाइब्रिड की कीमत भी 17 लाख के पार

मजबूत या पूरी तरह से हाइब्रिड संस्करण वर्तमान में S, G और V ट्रिम विकल्पों में उपलब्ध है। इस S eDrive 2WD HYBRID ट्रिम का बेस प्राइस 15.11 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होता है, इसके बाद G eDrive 2WD HYBRID की 17.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) और टॉप-स्पेक V eDrive 2WD HYBRID की कीमत 18.99 लाख रुपये है।

Toyota Hyryder

Image Source : INDIA TV

ये रही कीमत

कैसे होगी बुकिंग और डिलीवरी

कंपनी ने देश में इस नई एसयूवी की बुकिंग पहले से ही शुरू कर दी है। इच्छुक ग्राहक कार को ऑनलाइन या अधिकृत डीलरशिप पर ऑफलाइन जाकर रजिस्टर करा सकते हैं। हालांकि डिलीवरी का विवरण अभी तक आधिकारिक नहीं किया गया है, उम्मीद है कि सितंबर के अंत तक यह शुरू हो जाएगा, इस साल आने वाले त्योहारी सीजन से ठीक पहले।

Hyryder की क्या है खासियत

Hyryder में डबल-लेयर डेटाइम रनिंग लाइट्स है। दूसरी तरफ, यह एक पारंपरिक एसयूवी का दावा करती है और यह उतना ही मजबूत भी है। इसके दरवाजे पर प्रमुख हाइब्रिड बैज मिलते हैं। रियर में सिम सी-शेप्ड टेल-लाइट्स है जो डुअल सी-शेप्ड एलईडी एलिमेंट्स के साथ टेलगेट तक फैली हुई है। टोयोटा Hyryder पर सात सिंगल-टोन और चार डुअल-टोन एक्सटीरियर पेंट शेड्स ऑफर कर रही है।

हाल ही में मारुति सुजुकी और टोयोटा मॉडल जैसे बलेनो, ग्लैंजा और नए ब्रेजा के जैसे ही Hyryder का भी डैशबोर्ड लेआउट दिया गया है। टोयोटा ने इंटीरियर के लिए काले और भूरे रंग की थीम चुनी है, जो न केवल ताज़ा दिखती है बल्कि सामान्य बेज रंग को और अधिक आकर्षक बनाती है। बता दें, माइल्ड-हाइब्रिड मॉडल में इसके बजाय एक ऑल-ब्लैक इंटीरियर थीम भी देखने को मिलेगी।

 

 

Latest Business News





Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here