Headlines

20 साल पूरे होने पर HyperX अपने प्रोडक्ट पर दे रहा 60% तक की बंपर छूट, जानिए कैसे उठा सकते हैं फायदा

20 साल पूरे होने पर HyperX अपने प्रोडक्ट पर दे रहा 60% तक की बंपर छूट, जानिए कैसे उठा सकते हैं फायदा

HyperX - India TV Hindi News
Photo:INDIA TV HyperX अपने प्रोडक्ट पर दे रहा 60% तक की बंपर छूट

HyperX Offer: अगर आप एक शानदार हेडफोन, एयरफोन, एयरपॉड्स और Gaming Microphone की तलाश कर रहे हैं तो अब आपकी कोशिश रंग लाने वाली है। त्योहारी सेल शुरु होने से पहले ही HyperX अपने प्रोडक्ट पर 60% तक की छूट दे रही है। ये ऑफर 30 सितंबर तक है। इसका लाभ आप ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट  Amazon, Flipkart और HP Store पर विजिट कर उठा सकते हैं। 

क्यों मिल रही है छूट?

हाइपरएक्स (HyperX) एचपी इंक की पैरेंट कंपनी है जो गेमिंग से जुड़े प्रोडक्ट पर फोकस करती है। इस कंपनी के आज 20 साल पूरे हो रहे हैं। इस अवसर पर कंपनी के तरफ से छूट ऑफर की जा रही है। कंपनी ने अलग-अलग प्रोडक्ट पर छूट की लिमिट विभिन्न रखी हुई है। आप फिल्पकार्ट और Amazon के वेबसाइट पर जाकर सीधे HyperX सर्च करते हैं तो आपको कंपनी के तरफ से ऑफर की जा रही छूट देखने को मिल जाएगी। 

हाइपरएक्स ने शुरुआत केवल अल्ट्राफास्ट गेमिंग मेमोरी से की

हाइपरएक्स ने अपने 20वें स्थापना दिवस के मौके पर कहा कि 20 साल का होना हाइपरएक्स के इतिहास में एक बहुत बड़ा मील का पत्थर है। गेमिंग उद्योग के साथ हाइपरएक्स विकसित हुआ है और एक लंबा सफर तय किया है। शुरुआत में हाइपरएक्स ने केवल अल्ट्राफास्ट गेमिंग मेमोरी की पेशकश की थी, लेकिन आज गेमिंग से जुड़े हर प्रकार के प्रोडक्ट बनाते हैं। हेडसेट, कीबोर्ड, माइक से लेकर माउस और एक्सेसरीज के मार्केट पर आज कंपनी की अच्छी खासी पकड़ हो गई है। 

आप सीधे नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर ऑफर का लाभ उठा सकते हैं-

अमेजन – 64% तक की छूट – https://hyperx.gg/3PuU3HW

फ्लिपकार्ट – 64% तक की छूट – https://bit.ly/3zWcOj9

एचपी ऑनलाइन स्टोर – 64% तक की छूट – https://hyperx.gg/3QQuSRy

फ्लिपकार्ट पर जल्द शुरु होगा बिग बिलियन डेज

भारत में त्योहारों का सीजन शुरू हो गया है। इसके साथ ही ईकॉमर्स वेबसाइट अपनी सालाना सेल के साथ तैयार हो रही हैं। देश की अग्रणी ईकॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल 11 सितंबर से शुरू हो रही है। इस सेल में स्मार्टफोन, एक्सेसरीज, गैजेट आदि पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। आइए जानते हैं कि स्मार्टफोन पर आपको कौन से बेहतरीन ऑफर्स मिलने जा रहे हैं। 

Latest Business News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *