HomeENTERTAINMENTQueen Elizabeth II Death: ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ का निधन, फिल्मी सितारों...

Queen Elizabeth II Death: ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ का निधन, फिल्मी सितारों ने भी जताया दुख

instagram- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM
एलिजाबेथ का निधन

Queen Elizabeth II Death News: महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की मौत के बाद विश्वभर में दुख है। बता दें  स्‍कॉटलैंड (Scotland) के बाल्‍मोरल कैसल (Balmoral Castle) में 96 वर्षीय महारानी ने अंतिम सांस ली। दो दिन पहले ही महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की तस्वीर सामने आई थी। जब लिज ट्रस (Liz Truss) को उन्होंने ब्रिटेन की नई प्रधानमंत्री नियुक्त किया था। महारानी के निधन के बाद उनके सबसे बड़े बेटे 73 वर्षीय प्रिंस चार्ल्स प्रोटोकॉल के अनुसार अब ब्रिटेन के राजा बन गए हैं।

वहीं महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के निधन पर खास के साथ-साथ आम में दुख जाता रहे हैं। महारानी ने अपनी व्यवहार से सभी के दिलों में राज किया है। इस मौके पर पीएम मोदी और बॉलीवुड सितारों ने उन्हें याद किया। बता दें पीएम मोदी ने आगे लिखा कि, “2015 और 2018 में यूके की अपनी यात्राओं के दौरान मेरी महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के साथ यादगार मुलाकातें हुईं। एक बैठक के दौरान उन्होंने मुझे वह रूमाल दिखाया जो महात्मा गांधी ने उन्हें उनकी शादी में उपहार में दिया था.” 

सितारों ने किया याद 

अनुष्का शर्मा, करीना कपूर खान, शिल्पा शेट्टी, सुष्मिता सेन, रितेश देशमुख और अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने उनके निधन पर शोक जताया है। साथ ही इसे ‘एक युग का अंत’ कहा है। बता दें करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की एक दिल वाली इमोजी के साथ तस्वीर पोस्ट की है। वहीं अनुष्का शर्मा ने भी महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की यही तस्वीर ब्लैक-व्हाइट में पोस्ट की थी। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, “रेस्ट इन ग्रेस।”

करीना कपूर अनुष्का शर्मा

Image Source : करीना कपूर अनुष्का शर्मा

करीना कपूर अनुष्का शर्मा

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट के साथ महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा, “कितना अविश्वसनीय है! वह रंगों से प्यार करती थी और एक ही जीवन में उसके हर रंग को जिया करती थी। रानी का अवतार !!! रेस्ट इन पीस एलिजाबेथ।

रितेश देशमुख ने लिखा, “एक युग का अंत !! सबसे कठिन समय के दौरान उन्होंने कभी भी अपनी गरिमा को नहीं टूटने दिया। आज वास्तव में एक दुखद दिन है, परिवार और यूके के लोगों के प्रति संवेदना। #QueenElizabethII।”

रितेश देशमुख

Image Source : रितेश देशमुख

रितेश देशमुख

The Kapil Sharma Show: चंदू ने छोड़ा कपिल शर्मा का साथ, बनेंगे दूसरे शो का हिस्सा?

Bollywood Wrap: चंदू ने छोड़ा कपिल शर्मा का साथ, एक क्लिक में पढ़ें बी-टाउन की कुछ मसालेदार खबरें

Latest Bollywood News





Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here