Headlines

Salman Khan ने लीज पर दी अपनी कमर्शियल प्रॉपटी, हर महीने एक्टर वसूलेंगे लाखों रुपए

Salman Khan ने लीज पर दी अपनी कमर्शियल प्रॉपटी, हर महीने एक्टर वसूलेंगे लाखों रुपए

Salman Khan - India TV Hindi News
Image Source : TWITTER
Salman Khan

Highlights

  • सलमान खान ने किराये पर दी अपनी 4 मंजिला प्रॉपर्टी
  • हर महीने लाखों में आएगा रेंट

Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन फिल्मों के अलावा भी भाईजान कई तरह के कारोबार में हिस्सा लेते हैं। यानी एक्टिंग के साथ-साथ सलमान खान बिज़नेस की भी अच्छी-खासी समझ रखते हैं। सुपरस्टार इन दिनों रियल स्टेट (Real Estate) के बिज़नेस में काफी इंड्रस्टिड हैं। हाल ही में उन्होंने एक बड़ी डील साइन भी की है। 

मिली जानकारी के अुसार सलमान खान ने 27,650 वर्ग फुट एरिया में बनी अपनी प्रोपर्टी को लेकर एक डील साइन की है। दरअसल एक्टर ने मुंबई के सांताक्रूज वेस्ट में स्थित एक प्रॉपर्टी का एग्रीमेंट रिन्यू कराया है । जिसके मुताबिक उन्हें इस प्रॉपर्टी का रेंट पहले साल 89.6 लाख रुपये और अगले साल बढ़कर 94.08 लाख रुपए प्रतिमाह मिलेगा। कंपनी ने इसके लिए 2.68 करोड़ रुपये का सिक्योरिटी डिपॉजिट किया है ।

काजोल करने जा रही हैं ओटीटी डेब्यू, वेब सीरीज के लुक ने फैंस को किया हैरान

ईटाइम्स की खबर के मुताबिक सलमान खान ने टीएनएसआई रिटेल (TNSI Retail) प्राइवेट लिमिटेड को सांताक्रूज स्थित अपनी प्रॉपर्टी में लोअर ग्राउंडफ्लोर, ग्राउंडफ्लोर, फर्स्ट फ्लोर और सेकेंड फ्लोर किराए पर दिए हैं। उनकी इस प्रॉपर्टी का एरिया करीब 27,650 वर्ग फुट है।

सीआरई मैट्रिक्स द्वारा शेयर किए गए डॉक्यूमेंट्स से पता चला है कि ये प्रॉपर्टी पहले भी किराए पर थी और 5 सितंबर को लीज को रिन्यू किया गया है। दस्तावेजों में दिखाया गया है कि कंपनी ने सिक्योरिटी के तौर पर 2.68 करोड़ रुपये की राशि जमा करा दी है। वर्क फ़्रंट की बात करें तो, सलमान जल्द ही कैटरीना कैफ़ के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगे । इसके अलावा वह किसी का भाई किसी की जान को लेकर भी लगातार सर्खियों में बने हुए हैं।

GodFather:चिरंजीवी की ‘गॉडफादर’ में नयनतारा का पहला लुक आया सामने, गुस्से में दिखी अभिनेत्री

Latest Bollywood News



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *