HomeSPORTS'अकेले लड़ने के लिए मजबूत बनो..', धनश्री वर्मा का पोस्ट और Video...

‘अकेले लड़ने के लिए मजबूत बनो..’, धनश्री वर्मा का पोस्ट और Video फिर हुआ वायरल

धनश्री वर्मा- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM @DHANASHREE9
धनश्री वर्मा

Highlights

  • धनश्री वर्मा ने चोट लगने से सर्जरी के बाद रिकवरी तक का वीडियो किया शेयर
  • क्रिकेटर पति युजवेंद्र चहल नहीं आए वीडियो में कहीं नजर
  • ‘अकेले लड़न के लिए मजबूत बनो’- धनश्री वर्मा

Dhanashree Verma: भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा अक्सर अपने डांस वीडियो शेयर करने के लिए मशहूर रहती थीं। हाल ही में अपारशक्ति खुराना के साथ उनका एक वीडियो सॉन्ग भी आया था। लेकिन पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वह अलग ही गॉसिप के चलते छाई हुई हैं। दरअसल यह मामला तब से शुरू हुआ था जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से चहल सरनेम हटा दिया था। इसके बाद कई बातें उड़ीं और अफवाहें सामने आईं की दोनों अलग हो रहे हैं। हालांकि युजवेंद्र चहल ने पहले इन सभी बातों को खारिज किया उसके बाद धनश्री ने भी पोस्ट किया।

इस वाकये के कुछ ही दिन बाद धनश्री ने एक और पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपने घुटने की समस्या की जानकारी दी। इस पोस्ट में उन्होंने उन अफवाहों का भी जिक्र किया। साथ ही क्रिकेटर की पत्नी ने यह भी कहा कि, इन सबसे उन्हें कुछ नया सीखने को मिला है और अब वह पहले जैसी नहीं रहीं हैं। उन्हें इन हालातों और परिस्थितियों ने और मजबूत कर दिया है। फिर धनश्री और युजवेंद्र चहल एक साथ एक रील वीडियो में भी मजाक-मस्ती करते नजर आए। जिसके बाद इन अफवाहों पर विराम लगता दिखा।

धनश्री ने पोस्ट में लिखी ये बात

अब धनश्री वर्मा एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया और उसके साथ वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो में उन्होंने अपने घुटने में चोट लगने के मोमेंट से लेकर अपनी सर्जरी, रिकवरी समेत कई लम्हे शेयर किए। लेकिन इस वीडियो में कहीं भी युजवेंद्र चहल नहीं नजर आए। इतना ही नहीं सभी ने धनश्री को जल्दी फिट होने की शुभकामनाएं दीं, कमेंट किए लेकिन यहां भी भारतीय लेग स्पिनर की मौजूदगी नहीं दिखी। चलिए कोई बात नहीं, यहां तक सब ठीक था। फिर धनश्री ने जो पोस्ट लिखा उसमें भी उनके पति युजवेंद्र चहल का कोई जिक्र नहीं था। 

धनश्री वर्मा ने अपने पोस्ट में वैसे तो बहुत कुछ लिखा लेकिन उन्होंने एक लाइन यह भी लिखी कि,’अकेले लड़ने के लिए मजबूत बनो और अपनी बारी आने का इंतजार करने के लिए होशियार।’ इसके अलावा धनश्री ने खुद को चैंपियन कहते हुए लिखा,’मैं चैंपियन हूं और आप जल्द ही मुझे शेर से भी तेज दहाड़ते हुए सुनेंगे। बुरे समय आएंगे और चले जाएंगे लेकिन आप अपने आसपास के लोगों से सावधान रहें और हर अनुभव से सीखें। मुझे कुछ समय लगा लेकिन अब मैं यहां हूं।’

यहां पढ़ें इंडिया टीवी स्पोर्ट्स की अन्य खबरें

Latest Cricket News

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here