Headlines

Xiaomi MIJIA स्मार्ट तकिया देगा नींद की पूरी जानकारी और अभी मिल रहा सस्ते में खरीदने का मौका

Xiaomi MIJIA स्मार्ट तकिया देगा नींद की पूरी जानकारी और अभी मिल रहा सस्ते में खरीदने का मौका

Xiaomi MIJIA स्मार्ट पिलो को चीन में एक क्राउडफंडिंग कैंपेन के जरिए पेश किया गया है। नया Xiaomi स्मार्ट पिलो अपने पीजोइलेक्ट्रिक सेंसर के जरिए दिल की धड़कन, खर्राटों, शरीर की गति और सांस को सटीक तरीके से कैप्चर कर सकता है। MIJIA स्मार्ट पिलो के लिए क्राउडफंडिंग कैंपेन 7 सितंबर को Xiaomi मॉल के जरिए शुरू किया गया है।

नया Xiaomi स्मार्ट पिलो हेल्थ और फिटनेस ट्रैकिंग के लिए AI एल्गोरिदम को इंटीग्रेटेड किया है। पीजोइलेक्ट्रिक सेंसर तकिए के सेंटर में अच्छी तरह से लगा है और यह नींद में किसी प्रकार की रुकावट पैदा नहीं करता है। यह यूजर्स की नींद के स्टेटस और गहरी नींद के बारे में जानकारी प्रदान करने के साथ नींद के स्कोर भी बताता है। इसे ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के जरिए Xiaomi इकोसिस्टम पर अन्य स्मार्ट डिवाइसेज से कनेक्ट किया जा सकता है। यह एक सही तरीके से काम करता है जो कि ठीक प्रकार से स्लीप साइकल की गारंटी देता है।

बैटरी की बात की जाए तो स्मार्ट पिलो में 4 AAA बैटरी दी गई है जो कि डिवाइस को 60 दिनों तक इस्तेमाल के लिए पावर देती है। यह एक कम वोल्टेज डीसी बिजली की सप्लाई देता है जो कि सेफ है। स्मार्ट तकिया दो साइज 10 सेमी और 12 सेमी में आता है। इसका इस्तेमाल किसी भी दिशा में कर सकते हैं। यह सोने के लिए एर्गोनोमिक रूप से काफी आरामदायक रहता है।

आप जिस भी तरीके से सोना चाहते हैं तो MIJIA स्मार्ट पिलो आराम प्रदान कर सकता है। यह मांसपेशियों को आराम भी प्रदान करता है और यूजर्स को एक शांति के साथ ताजा नींद मिलती है। पिलोकेस मजबूत एंटीबैक्टीरियल प्रोटेक्शन के साथ आता है जिसे 20 वॉशिंग सेशन के बाद भी 90 प्रतिशत तक बरकरार रखता है। पिलोकेस का बाहरी भाग ऐसे मैटेरियल से तैयार किया गया है जो कि नाजुक होने के सात स्कीन के लिए ठीक है। पिलोकेस का बाहरी हिस्सा नरम और थोड़ा लोचदार है।
 

Xiaomi MIJIA Smart Pillow की कीमत और उपलब्धता

उपलब्धता की बात करें तो Xiaomi MIJIA स्मार्ट पिलो अब क्राउडफंडिंग कैंपेन में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। क्राउडफंडिंग की कीमत 259 युआन यानी 2,976 रुपये है, वहीं वैसे प्रोडक्ट की कीमत 299 युआन यानी कि करीब 3,434 रुपये है। उपलब्धता की बात करें तो ग्लोबल लेवल पर कब उपलब्ध होगा इसकी जानकारी है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *