HomeENTERTAINMENTPakistani Serial: अब OTT पर भी ले सकते हैं पाकिस्तान के इन...

Pakistani Serial: अब OTT पर भी ले सकते हैं पाकिस्तान के इन बेहतरीन सीरियल्स का मज़ा, दिल को छू लेंगी सभी कहानियां

Pakistani Serial On OTT - India TV Hindi News
Image Source : INSTA/TWITTER
Pakistani Serial On OTT

Highlights

  • नेटफ्लिक्स पर देखिए पाकिस्तान के टॉप 5 सीरियल्स
  • ‘ज़िंदगी गुलज़ार है’ फिर से देखें OTT पर

Pakistani Serial: पिछले काफी वक्त से भारत में पाकिस्तान ड्रामें काफी पसंद किए जा रहे हैं। सादगी और इंसानियत का पाठ पढ़ाने वाली पाकिस्तानी सीरियल्स की कहानियां भारत के लोगों के दिलों में भी घर कर रही हैं। इन सीरियल्स की दीवानगी कुछ इस कदर है कि जनता की मांग पर इन्हें दोबारा टेलिकास्ट भी किया जाता है। एक से बढ़कर एक कहानियां आपको पाकिस्तान के सीरियल्स में देखने को मिल जाएंगी। ऐसे में अब लोगों की भारी डिमांड को पूरा करते हुए पाकिस्तान के बेहतरीन और बेस्ट सीरियल्स का लुत्फ अब OTT पर भी उठाया जा सकता है। 

1. ज़िंदगी गुलज़ार है

पाकिस्तान के मशहूर एक्टर फवाद खान सीरियल ‘ज़िंदगी गुलज़ार है’ से ही एक्टर बने। इस सीरियल से फवाद को बेशुमार प्यार मिला। फवाद के साथ-साथ सीरियल में सोनम सईद भी लीड रोल में हैं। सीरियल की कहानी कशफ और जारून की है। सीरियल की कहानी शो के नाम को पूरी तरह से जस्टिफाई करती है। उतार-चढ़ाव, मेहत-लगन और परिवार की ज़िम्मेदारी का मज़ेदार मसाला आपको इस सीरियल में देखने को मिलेगा। इस प्यारी से कहानी को अब आप नेटफ्लिक्स पर भी देख सकते हैं। 

2. हमसफर  

पाकिस्तान के सीरियल ‘हमसफर’ (Humsafar) ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। ये सीरियल लोगों के दिलों को छू गया था। बेहतरीन कहानी और शानदार डायलॉग्स के साथ आज भी सीरियल ‘हमसफर’ ऑडियंस के दिलों पर राज करता है। इसमें लीड रोल में एक्टर फवाद खान और एक्ट्रेस माहिरा खान हैं। सीरियल की कहानी आपकी आंखें नम कर देगी। इस सीरियल को लोग बार-बार देखना पसंद करते हैं। लेकिन अब आप इसे कभी भी कहीं भी नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। 

Naseem Shah: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नसीम शाह पर आया नागिन का दिल, पोस्ट शेयर कही दिल की बात

 

3. सदके तुम्हारे

पाकिस्तानी सीरियल ‘सदके तुम्हारे’ में माहिरा खान ने अपनी दमदार अदाकारी से खूब तारीफें लूटी। लव स्टोरी तो आपने कई देखी होंगी । लेकिन ये कोई आम प्रेम कहानी नहीं है। डार्क प्लॉट के साथ तैयार किया गया ये सीरियल अब नेटफ्लिक्स पर मौजूद है। 

4. दाम

पाकिस्तान के बेहतरीन ड्रामों की लिस्ट में दाम का नाम भी शामिल है। ये सीरियल दोस्ती के मज़बूत रिश्ते पर बनाया गया है। जिसमें दो लड़कियां ज़ारा और मलीहा एक-दूसरे की खातिर कुछ भी कर गुज़रने को तैयार हैं। लेकिन बिना तमाशे के भला कोई कहानी पूरी कहां होती है। बाकी शोज की तरह आप इसे भी नेटफ्लिक्स पर ही देख सकते हैं।

Anupamaa: किंजल की सौतन बनीं Shivangi Joshi? तोषू की सीक्रेट गर्लफ्रेंड का खुला राज

5. दास्तान

फवाद खान के बेहतरीन ड्रामों में ‘दास्तान’ (Dastaan) का नाम शामिल है। फवाद के साथ इस सीरियल में सनम बलोच और सबा कमर लीड रोल में हैं। सीरियल की कहानी लव ट्रायंगल पर बेस्ड है। इस शो में भारत-पाकिस्तान के बंटवारे के समय की प्रेम कहानी को दिखाया गया है। इस सीरियल को भी नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है। 

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here