HomeENTERTAINMENTBollywood Wrap: Prabhas के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, फिर करीब...

Bollywood Wrap: Prabhas के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, फिर करीब आ रहे हैं Kartik Aaryan और Sara Ali Khan

Bollywood Wrap- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER/INSTA
Bollywood Wrap

Highlights

  • प्रभास और उनके परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़
  • ब्रेकअप के बाद फिर करीब आए कार्तिक-सारा

Bollywood Wrap: आज के पूरे दिन की मज़ेदार खबरों के साथ हम एक बार फिर से हाज़िर हैं। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे की दुनिया तक की हर अप-टू-डेट खबर आपको बस यहीं मिलेगी। फिल्में हो या फिर सीरियल मसाला तो हर जगह मिल ही जाता है। गॉसिप की दुनिया की हर तरो-ताज़ा खबरों का सभी को बेसब्री से इंतज़ार भी रहता है। इसलिए तो हमारी पैनी नज़रे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर बनी रहती है। ताकि आप किसी भी बड़ी खबर को मिस न कर दें। ऐसे में आज हम फिर लेकर आए हैं आज की 5 बड़ी खबरें…

Prabhas

साउथ के सुपरस्टार प्रभास और उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। साउथ के जाने-माने स्टार कृष्णम राजू इन दुनिया को छोड़कर चले गए। आज सुबह उनका निधन हो गया। एक्टर कृष्णम राजू साउथ के ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास के चाचा थे। इस खबर के सामने आने के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री की शोक की लहर दौड़ गई है। बता दें – कृष्णम राजू 83 साल के थे और काफी दिनों से बीमारी से परेशान थे। कृष्णम राजू के इस दुनिया से चले जाने के बाद प्रभास और उनके परिवार के साथ-साथ फैंस भी काफी दुखी नजर आ रहे हैं। 

Krishnam Raju Passes Away: ‘बाहुबली’ प्रभास पर टूटा दुखों का पहाड़, इस करीबी का हुआ निधन

Sara Ali Khan – Kartik Aaryan

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर कार्तिक आर्यन अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर खूब सुर्खियों में छाए थे। लेकिन अब लगता है कि ये जोड़ी एक बार फिर से करीब आ रही है। ऐसा हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो कह रही है। पिछले कुछ वक्त पहले तक एक-दूसरे पर तंज कसने वाले सारा-कार्तिक इस अवॉर्ड इवेंट में एक साथ बैठे हंसकर बातें करते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो को देखकर लगता है कि दोनों के बीच का मन-मुटाव खत्म हो गया है। 

Anupama

सीरियल अनुपमा को लगातार नंबर 1 का ताज पहनाए रखने के लिए कहानी में फिर से पुराना एंग्ल रिपीट किया है। तोषू अपने बाप के नक्शे-कदम पर चल रहा है। हाल ही में मां बनी किंजल को तोषू धोखा दे रहा है। अब अनुपमा के सामने अपने बेटे की करतूतों का खुलासा हो गया है। लेकिन बीच मझदार में फंसी अनुपमा समझ नहीं पा रही है कि वो खुद कैसे घर की खुशियों को भंग कर दे। वहीं सोशल मीडिया पर हर तरफ शिवांगी जोशी की एंट्री के चर्चे हैं। लेकिन मिली जानकारी के अनुसार शिवांगी इस शो का हिस्सा नहीं होंगी।

Anupamaa: तोषू से मिलने शाह हाउस आएगी उसकी गर्लफ्रेंड, क्या किंजल बनेगी दूसरी अनुपमा?

Ranveer Singh

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीत चुके हैं। रणवीर सिंह को हाल ही में अपनी फिल्म ’83’ के लिए अवॉर्ड दिया गया। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसने सभी को इमोशनल कर दिया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रणवीर भागकर बैक स्टेज जाते हैं और वहां से अपनी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का हाथ पकड़कर उन्हें भगाकर स्टेज पर लाते हैं। एक्टर उन्हें ‘देवी लक्ष्मी’ कहते हैं।  वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा, “आप एक सपने को जी रहे हैं।” 

Deepika Padukone को इवेंट के बीच में स्टेज पर खींचकर लाए Ranveer Singh, पति की हरकत से शर्म से लाल हुईं एक्ट्रेस

Boycott Thank God

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिन इन दिनों कुछ अच्छे नहीं चल रहे हैं। अब अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म पर यूजर्स ने निशाना साध लिया है। हाल ही में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म थैंक गॉड का ट्रेलर रिलीज किया गया था। सोशल मीडिया पर इस वक्त थैंक गॉड बायकॉट ट्रेंड कर रहा है। ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद अब थैंक गॉड को लेकर ट्विटर पर बायकॉट की मांग उठ रही है। यूजर्स अजय देवगन को भगवान चित्रगुप्त के किरदार में दिखाए जाने पर आपत्ति जता रहे हैं। 

Boycott Thank God: अजय देवगन की फिल्म को लगी बुरी नज़र, बोल्ड लड़कियों के बीच भगवान चित्रगुप्त को देख भड़के लोग

Latest Bollywood News

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here