Headlines

Riddhima Kapoor Sahani: लंदन फैशन वीक रनवे पर डेब्यू करेंगी रिद्धिमा कपूर साहनी

Riddhima Kapoor Sahani: लंदन फैशन वीक रनवे पर डेब्यू करेंगी रिद्धिमा कपूर साहनी

Riddhima Kapoor Sahani- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM/ RIDDHIMAKAPOORSAHNIOFFICIAL
Riddhima Kapoor Sahani

Riddhima Kapoor Sahani: रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) लंदन फैशन वीक के रनवे पर डेब्यू करेंगी और ब्रिटिश फैशन डिजाइनर हेलेन एंथनी (Helen Anthony)के लिए इस शो की शुरूआत करेंगी। यह पहली बार है जब प्रभावशाली और भारतीय ज्वैलरी डिजाइनर एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर रनवे पर चलने के लिए तैयार हैं। रिद्धिमा अपनी और एंथनी की रचनाओं को पहनकर शो की शुरूआत करेंगी।

रिद्धिमा कपूर साहनी कहती है, ‘मुझे उन शो पर हमेशा गर्व रहा है, जो मैंने भारत में किए हैं। लेकिन इसके लिए मैं थोड़ी सी खुश और घबराई हुई हूं क्योंकि यह पहली बार है जब मैं एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर चलूंगी, वह भी लंदन फैशन वीक में। मेरे शो के लिए दो लुक हैं, लेकिन वे दोनों अभी सरप्राइज हैं, मुझे एंथनी पर पूरा भरोसा है, इसलिए मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि वे कैसे हैं।’

यह शो 19 सितंबर, 2022 को लंदन के पार्कक्रो में आयोजित होने वाला है और इसमें एंथनी के कपड़ों के साथ रिद्धिमा एक्स पंजाब ज्वैलर के विशेष आभूषण जोड़े जाएंगे। दोनों ब्रांड अपने-अपने क्षेत्रों की महान डिजाइन विरासतों को जीवंत करने और विश्व स्तर पर प्रसिद्ध मंच पर एक शिल्प विनिमय को सक्षम करने के लिए सहयोग कर रहे हैं।

यह भी पहली बार है जब ज्वैलरी डिजाइनर अपनी रचनाओं को वैश्विक दर्शकों के सामने पेश करेगी। ‘शो ईस्ट मीट वेस्ट पर आधारित है और यह सहयोग मेरे दिल के बहुत करीब है। दोनों टीमों ने कई जूम कॉल पर ये योजना बनाई है, और मुझे खुशी है कि हमरा अच्छा तालमेल है। मेरा संग्रह ‘समारा’ शीर्षक से है जो मेरी बेटी से प्रेरित है। यह पूर्व और पश्चिम का संगम है, इसमें समकालीन टुकड़ों के साथ-साथ पोल्की और डायमंड स्टेटमेंट डिजाइन का मिश्रण है।’

रनवे पर, कुंदन पोल्की, जड़ाऊ, मीनाकारी और अन्य जैसी सदियों पुरानी तकनीकों का उपयोग कर तैयार किए गए गहनों को प्रदर्शित किया जाएगा। पारंपरिक पीले और सफेद सोने के हार, झुमके, कंगन और कमर बेल्ट को एंथनी के आधुनिक सिल्हूट के साथ जोड़ा जाएगा।

ये भी पढ़ें – 

Boycott Thank God: अजय देवगन की फिल्म को लगी बुरी नज़र, बोल्ड लड़कियों के बीच भगवान चित्रगुप्त को देख भड़के लोग

Raj kundra ने अपने बर्थडे पर ये क्या मांग लिया? यूजर्स बोले ‘कितना बेशर्म है…’

Deepika Padukone को इवेंट के बीच में स्टेज पर खींचकर लाए Ranveer Singh, पति की हरकत से शर्म से लाल हुईं एक्ट्रेस

Latest Bollywood News



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *