HomeSPORTSAUS vs NZ Steve Smith: मैच के दौरान इस हरकत पर ट्रेंड...

AUS vs NZ Steve Smith: मैच के दौरान इस हरकत पर ट्रेंड होने लगे स्मिथ, लोगों ने कहा- ‘प्रेजेंस ऑफ माइंड’

AUS vs NZ 3rd ODI- India TV Hindi News
Image Source : GETTY IMAGES, TWITTER
AUS vs NZ 3rd ODI

Highlights

  • ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को तीसरे वनडे में 25 रनों से हराया
  • स्टीव स्मिथ ने 22 महीनों के बाद लगाया शतक
  • ऑस्ट्रेलिया ने 3-0 से सीरीज जीता किया क्लीन स्वीप

AUS vs NZ Steve Smith: ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में एक ऐसी घटना हो गई जिसके बाद लोगों ने सोशल मिडिया पर स्टीव स्मिथ की जमकर तारीफ की। दरअसल, मैच के दौरान स्टीव स्मिथ जब बल्लेबाजी कर रहे थे तब उन्होंने न्यूजीलैंड की फील्ड प्लेसमेंट में एक गलती को पकड़ लिया जिसके बाद वह अंपायर से नो बॉल मांगने लगे और ऑस्ट्रेलिया को उस गेंद पर नो बॉल मिल भी गया। जिसके बाद सोशल मिडिया पर स्टीव स्मिथ ट्रेंड होने लगे।

जानिए क्या है पूरा मामला

मैच के 37वें ओवर के दूसरी गेंद पर न्यूजीलैंड की टीम ने गलत तरीके से फील्ड प्लेसमेंटम कर रखा था। जिस पर किसी की नजर नहीं गई मगर स्टीव स्मिथ ने न्यूजीलैंड की इस गलती को पकड़ लिया। दरअसल, जिम्मी नीसम के ओवर के दौरान कप्तान केन विलियमसन ने फील्ड प्लेसमेंटम में एक चुक कर दी। उन्होंने 30 गज के दायरे के बाहर 4 के बजाय 5 फील्डर लगा रखे थे। जिसे स्टीव स्मिथ ने नोटिस कर लिया और उस गेंद पर छक्का जड़ दिया। छक्का लगाते ही उन्होंने अंपायर को इस बारे में बताया और नियम के अनुसार अंपायर ने उस गेंद को नो बॉल करार दे दिया। वहीं ऑस्ट्रेलिया को अगली गेंद फ्री हीट भी मिल गया। जिसके बाद सोशल मिडिया पर इस घटना को लेकर फैंस के रिएक्शन आने लगे। लोगों ने उनके प्रेजेंस ऑफ माइंड की जमकर सराहना की।

ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को किया क्लीन स्वीप 

तीन मैचों की वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को 3-0 से हराकर उन्हें क्लीन स्वीप कर दिया। तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्टीव स्मिथ के शतक के दम पर 267 रन बनाए। स्टीव स्मिथ ने 131 गेंदों पर 105 रनों की पारी खेली। 268 रनों के पीछा करते हुए न्यूजीलैंड की पूरी टीम 242 रनों पर ऑलआउट हो गई और ऑस्ट्रेलिया ने 25 रनों से यह मैच जीत लिया।

यह भी पढ़े: क्या स्मिथ ने कप्तान बनने के लिए जानबूझकर घटाई रफ्तार? 22 महीने बाद लगाया वनडे शतक

Latest Cricket News

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here