HomeENTERTAINMENTBhabi Ji Ghar Par Hai की अम्मा जी को झेलनी पड़ी बॉडी...

Bhabi Ji Ghar Par Hai की अम्मा जी को झेलनी पड़ी बॉडी शेमिंग, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Bhabi Ji Ghar Par Hai Amma ji AKA Soma Rathod- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGTRAM_SOMARATHOD
Bhabi Ji Ghar Par Hai Amma ji AKA Soma Rathod

Highlights

  • बढ़े वजन के कारण हुई बॉडी शेमिंग
  • अम्मा जी का सफर नहीं था आसान
  • जानिए क्यों बढ़ाया इतना ज्यादा वजन

Bhabi Ji Ghar Par Hai’s Amma ji AKA Soma Rathod: ‘भाबीजी घर पर हैं’ की एक्ट्रेस सोमा राठौड़ ने कॉमेडी-ड्रामा में अपने किरदार अम्मा जी से काफी लोकप्रियता हासिल की है। मनमोहन तिवारी की मां और अंगूरी भाभी की सास के रोल ने उन्हें लोगों ने खूब पसंद किया है। लेकिन उनका कहना है कि एक एक्ट्रेस के रूप में उनका सफर कभी आसान नहीं रहा और उन्हें अपने करियर में रिजेक्शन और बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा। 

जानकर बढ़ाया वजन 

सोमा ने कहा, “इस उद्योग में एक अभिनेत्री के रूप में मेरी यात्रा एक रोलर कोस्टर की तरह रही है। हालांकि किसी ने शायद इस उद्योग में आने के लिए अभिनेत्रियों को चाकू की नोक पर वजन घटाने के नियमों से गुजरने की कहानियां सुनी हैं, लेकिन मेरी कहानी अलग है मुझे वजन बढ़ाना था।”

क्यों बढ़ाया वजन 

अभिनेत्री ने साझा किया, “जब मैंने एक अभिनेत्री बनने का फैसला किया और ऑडिशन में भाग लेना शुरू किया, तो मैं न तो बहुत पतली थी और न ही बहुत मोटी थी। क्योंकि मैं किसी भी तरह के किरदार की जरूरत को पूरा नहीं करती थी, मुझे रिजेक्ट कर दिया जाता था। फिर मेरे एक दोस्त ने सुझाव दिया कि मुझे वजन बढ़ाना चाहिए।”

नहीं करना चाहती वजन कम 

‘प्यार में थोड़ा ट्विस्ट’ और ‘जीजा जी छत पर है’ जैसे शो में काम कर चुकीं अभिनेत्री ने कहा, “प्लस-साइज भूमिकाओं के लिए कास्टिंग निर्देशकों द्वारा ध्यान आकर्षित करने के लिए मैंने वजन बढ़ाया।” इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के बाद, अभिनेत्री अपना वजन कम करने के लिए उत्सुक नहीं है और कहा कि यह उनकी ‘अलग पहचान’ है।

Anupamaa: तोषू से मिलने शाह हाउस आएगी उसकी गर्लफ्रेंड, क्या किंजल बनेगी दूसरी अनुपमा?

ज्यादा वजन से मिलता है फायदा 

उन्होंने कहा, “मैं अम्मा जी की भूमिका निभाने के लिए रोमांचित हूं क्योंकि इसने मुझे भारतीय टेलीविजन पर एक अलग पहचान दी है। बहुत कम लोग हैं जो चरित्र के मामले में उद्योग में मेरी प्रतिस्पर्धा में हैं। इसलिए, अधिक वजन होने के कारण, मुझे भूमिकाओं का लाभ मिलता है।”

Kumkum Bhagya की एक्ट्रेस ने सीखा मार्शल आर्ट, क्या शो में आएगा एक्शन सीक्वेंस?

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here