Headlines

Nusrat Jahan ने बिकिनी पहन रेत पर लेटकर दिए पोज, PHOTOS देख मचलेगा दिल

Nusrat Jahan ने बिकिनी पहन रेत पर लेटकर दिए पोज, PHOTOS देख मचलेगा दिल

Nusrat Jahan- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM_NUSRATJAHAN
Nusrat Jahan

Highlights

  • नुसरत ने ढाया कहर
  • समंदर किनारे दिए बोल्ड पोज
  • हर अदा पर फैंस फिदा

Nusrat Jahan Bold Look: बंगाली फिल्म एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) देश की सबसे ज्यादा बोल्ड सेलेब्रिटीज में शुमार हैं। वह अपनी बोल्डनेस के साथ बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। नुसरत की फिल्मी पर्दे से लेकर पर्सनल और पॉलिटिकल लाइफ तक सुर्खियों में छाई रहती है। वह इतनी बेबाक हैं कि अपनी हाजिर जवाबी के कारण हमेशा तारीफ पाती हैं। नुसरत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके फैंस को उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है। एक बार फिर नुसरत ने अपने हॉट अंदाज में अपने फैंस की नींद उड़ा दी है।

बिकिनी पहनकर रेत पर लेटीं नुसरत 

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने ग्लैमर से लोगों के होश उड़ाने के लिए मशहूर हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है। नुसरत ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो अब खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह ब्लू कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने समंदर किनारे रेत पर लेटकर ऐसे पोज दिए हैं कि अब उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। देखिए ये तस्वीरें…

एक बच्चे की मां हैं नुसरत 

आपको बता दें कि बीते साल  26 अगस्त को बेटे को जन्म दिया था। हालांकि मां बनने के बाद भी नुसरत की फिटनेस और खूबसूरती में किसी तरह की कमी नहीं आई है।  आपको याद दिला दें कि नुसरत के बेटे के पिता के नाम को लेकर काफी विवाद भी सामने आया था। क्योंकि यह बच्चा नुसरत के बॉयफ्रेंड यश सेनगुप्ता का है। जबकि साल 2018 में नुसरत ने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी।  

Bollywood Wrap: ‘बिग बॉस 16’ के प्रोमो ने मचाया तहलका, रजनीकांत के घर गूंजी किलकारी; जानिए हर खबर

The Kapil Sharma Show: फैंस को आ रही कृष्णा अभिषेक की याद, कपिल शर्मा की कॉमेडी पर निकला गुस्सा

 

Latest Bollywood News



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *