Headlines

शिवांगी जोशी ‘अनुपमा’ का हिस्सा बनेंगी या नहीं? अफवाहों पर आया मेकर राजन शाही का बयान

शिवांगी जोशी 'अनुपमा' का हिस्सा बनेंगी या नहीं? अफवाहों पर आया मेकर राजन शाही का बयान

शिवांगी जोशी- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM- SHIVANGI JOSHI
शिवांगी जोशी

Highlights

  • शिवांगी जोशी, राजन शाही के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का हिस्सा रह चुकी हैं
  • शिवांगी ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का रोल प्ले किया था
  • ‘अनुपमा’ में रूपाली गांगुली लीड रोल में नजर आती हैं

शिवांगी जोशी और राजन शाही के डायरेक्ट कट प्रोडक्शंस का पुराना नाता है। एक्ट्रेस ने 5 सालों तक राजन शाही के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा और फिर सीरत का रोल प्ले किया। राजन शाही हमेशा शिवांगी के अभिनय और उनकी लगन की तारीफ करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ‘अनुपमा’ के सेट पर देखी गईं, जिसके बाद खबर आई कि वो ‘अनुपमा’ का हिस्सा बन सकती हैं और किंजल की सौतन के रूप में शो में एंट्री लेंगी। इस बारे में जब राजन शाही से पूछा गया तो उन्होंने क्या कहा है आइए जानते हैं।

BizAsiaLive.com पर राजन शाही ने इन खबरों का खंडन किया है। उन्होंने कहा, “डीकेपी में हम सभी शिवांगी और मोहसिन को अभिन्न अंग मानते हैं और यहां तक कि उनके मन में मेरे और डीकेपी के लिए बहुत सम्मान और फीलिंग्स है। गणपति विसर्जन के दिन शिवांगी द्वारा बप्पा का आशीर्वाद लेना उनके लिए एक अच्छा इशारा था। हर साल हम अपने सभी सेट पर बप्पा का स्वागत करते हैं। शिवांगी उस जश्न का हिस्सा थीं। मोहसिन और शिवांगी दो कलाकार हैं, अगर सही प्रोजेक्ट हमारे पास आता है तो मैं उनके साथ फिर से काम करना पसंद करूंगा… खोज अभी जारी है।”

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में जोशी की जोड़ी मोहसिन खान के साथ नजर आई थीं। दोनों ने पिछले साल शो को अलविदा कह दिया है, तब से फैंस दोबारा उन्हें साथ में स्क्रीन पर देखना चाहते हैं। बात करें अनुपमा की तो इस शो में रूपाली गांगुली अनुपमा का रोल प्ले करती हैं वहीं गौरव खन्ना शो में अनुज कपाड़िया के रोल में नजर आते हैं।

Nusrat Jahan ने बिकिनी पहन रेत पर लेटकर दिए पोज, PHOTOS देख मचलेगा दिल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: फाइनली! मेकर्स को मिले नए तारक मेहता, ‘बिग बॉस’ के एक्स कंटेस्टेंट ने ली शैलेश लोढ़ा की जगह

The Kapil Sharma Show: फैंस को आ रही कृष्णा अभिषेक की याद, कपिल शर्मा की कॉमेडी पर निकला गुस्सा

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *