HomeSPORTSAsia Cup 2022 : इस खिलाड़ी ने ली पाकिस्तान की हार की...

Asia Cup 2022 : इस खिलाड़ी ने ली पाकिस्तान की हार की जिम्मेदारी, शादाब खान ने छोड़ा था कैच

Shadab Khan- India TV Hindi News
Image Source : PTI
Shadab Khan

Highlights

  • एशिया कप के फाइनल में श्रीलंका ने पाकिस्तान को हराया
  • श्रीलंका ने छठी बार जीता है एशिया कप का खिताब
  • पाकिस्तान के उपकप्तान शादाब खान ने किया ट्वीट

Asia Cup 2022 PAK vs SL Final  : एशिया कप 2022 में पाकिस्तानी टीम को श्रीलंका के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा है। पाकिस्तानी टीम ने सुपर 4 में अच्छा प्रदर्शन किया था और एक ही मैच हारा था, लेकिन फाइनल में पाकिस्तान को उसी टीम ने हराया, जिसने उसे सुपर 4 के आखिरी मुकाबले में भी हराया था। पाकिस्तानी टीम अभी तक केवल दो ही बार एशिया कप का खिताब अपने नाम किया है। इस बार संभावना थी कि पाकिस्तानी टीम तीसरी बार ये खिताब अपने नाम करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और श्रीलंकाई टीम ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया। वैसे तो श्रीलंका ने पाकिस्तान को हराया है, लेकिन पाकिस्तान की हार का कारण पाकिस्तान के ही कुछ खिलाड़ी हैं, जिन्होंने बेहद घटिया खेल दिखाया और टीम को हार मिली। उन्हीं में से एक खिलाड़ी ने खुद ही हार की जिम्मेदारी ले ली है। टीम की हार के बाद उस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर अपनी बात लिखी। 

Shadab Khan and Pakistani Team

Image Source : AP

Shadab Khan and Pakistani Team

शादाब खान ने छोड़े थे दो कैच, बल्लेबाजी में भी रहे फेल 

पाकिस्तान की हार का कारण टीम के ऑलराउंडर शादाब खान रहे, जिन्होंने मैच के दौरान दो कैच टपकाए और बल्लेबाजी में भी कुछ नहीं कर सके। शादाब खान ने पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ी भानुका राजापक्षे का कैच छोड़ दिया था। उस वक्त भानुका राजपक्षे मैच को पाकिस्तान की पकड़ से दूर ले जाने की कोशिश कर रहे थे। बाद में भानुका राजापक्षे ने 45 गेंद पर 71 रन की पारी खेली और अंत तक आउट भी नहीं हुए। इसके बाद 19वें ओवर में फिर मौका बना जब उनके पास कैच आया, लेकिन पाकिस्तान के दो खिलाड़ी शादाब खान और आसिफ अली आपस में ही टकरा गए। जो कैच होना चाहिए था, उस पर श्रीलंकाई टीम को छह रन मिल गए। इससे श्रीलंका टीम जो संकट में नजर आ रही थी, उसने बड़ा स्कोर टांग दिया। 

शादाब खान ने ट्वीट कर मांगी माफी 
जब शादाब खान बल्लेबाजी के लिए आए तो छह गेंदों पर आठ रन की छोटी सी पारी खेली और आउट होकर पवेलियन चले गए। मैच के बाद शादाब खा ने ट्वीट किया और लिखा कि कैच पकड़ने से मैच जीते जाते हैं। मुझे माफ करें, मैं इस हार की जिम्मेदारी लेता हूं। मैंने अपनी टीम को निराश किया। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि नसीम शाह, हैरिस रउफ और मोहम्मद नवाज ने पॉजिटिविटी दिखाई और पूरा गेंदबाजी आक्रमण शानदार रहा। आखिर में मोहम्मद रिजवान ने संघर्ष किया। हमारी पूरी टीम ने कोशिश की, लेकिन श्रीलंका को जीत की बधाई। 

Latest Cricket News





Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here