Hometechnology8GB रैम, 80W चार्जिंग स्‍पीड के साथ लॉन्‍च होने जा रहे Realme...

8GB रैम, 80W चार्जिंग स्‍पीड के साथ लॉन्‍च होने जा रहे Realme GT Neo 3T की अनबॉक्सिंग इमेज आई सामने, देखें

Realme GT Neo 3T स्‍मार्टफोन की अनबॉक्सिंग इमेज को कंपनी ने एक ऑफिशियल कम्युनिटी पोस्ट के जरिए शेयर किया है। इन इमेज से फोन के कुछ प्रमुख स्‍पेसिफ‍िकेशंस का भी पता चलता है। Realme GT Neo 3T भारत में 16 सितंबर को दोपहर 12:30 बजे लॉन्च होने वाला है। हैंडसेट के इंडियन वैरिएंट को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर से पावर्ड किया गया है। इसमें 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी भी होगी। इस स्‍मार्टफोन से जुड़े एक डेडिकेटेड लैंडिंग पेज ने हाल ही में फोन के कुछ स्‍पेसिफ‍िकेशंस को भी टीज किया है। 

ऑफ‍िशियल कम्‍युनिटी फोरम पोस्ट में रियलमी ने Realme GT Neo 3T की एक इंडियन यूनिट की अनबॉक्सिंग इमेजेस को शेयर किया है। शेयर की गई इमेजेस से बॉक्स की कंटेंट्स और स्‍मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्‍पेसिफ‍िकेशंस का पता चलता है। बॉक्स के अंदर फोन के अलावा एक 80W सुपरडार्ट चार्जिंग एडेप्टर, एक यूएसबी टाइप-ए टु यूएसबी टाइप-सी केबल, एक सिम इजेक्टर टूल, एक टीपीयू केस और हैंडसेट से जुड़े डॉक्‍युमेंट्स पैक किए गए हैं। 
 

realme

शेयर की गईं इमेजेस के अनुसार भारत में Realme GT Neo 3T में स्टेनलेस स्टील वेपर कूलिंग+ फीचर मिलेगा। यह स्मार्टफोन डुअल-बैंड वाई-फाई, 5G और 4G LTE कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ दिखाई देता है। इमेजेस के अनुसार, जो हैंडसेट अनबॉक्स किया गया उसमें 8GB रैम और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज है। फोन को ड्रिफ्टिंग वाइट कलर ऑप्शन में भी देखा जा सकता है। स्मार्टफोन के रियर पैनल में ‘रेसिंग फ्लैग’ डिजाइन दिया जाएगा। 
 

realme

हाल ही में Realme GT Neo 3T के लिए बनाए गए एक डेड‍िकेटेड लैंडिंग पेज ने इसके प्रमुख स्‍पेसिफ‍िकेशंस का खुलासा किया। अनबॉक्सिंग इमेज में भी यही स्पेसिफिकेशन देखे गए हैं। हैंडसेट 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा और इसे TUV रीनलैंड सेफ फास्ट-चार्ज सिस्टम सर्टिफाइड किया गया है।

यह फोन इंडिया में 16 सितंबर को दोपहर 12:30 बजे लॉन्च होने वाला है। लैंडिंग पेज के अनुसार, यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 SoC से पावर्ड होगा। फोन में E4 AMOLED डिस्प्ले के साथ 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस, HDR10+ सपोर्ट और 92.6 फीसदी स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो का सपोर्ट होने की जानकारी टीज की गई है। लैंडिंग पेज से पता चलता है कि कंपनी 13 सितंबर को स्मार्टफोन के कैमरा स्पेसिफिकेशंस का खुलासा करेगी।

इस साल जून में Realme GT Neo 3T के ग्‍लोबल वैरिएंट को अनवील किया गया था। यह 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.62 इंच E4 AMOLED डिस्प्ले को सपोर्ट करता है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर से पावर्ड है। इसमें 64 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है।
 



Source link

Gopi Soni
Gopi Sonihttps://24cgnews.com
Never stop learning, because life never stops teaching
Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here