Hometechnologyऐसा दिखाई देगा OnePlus का अपकमिंग फ्लैगशिप 11 Pro स्मार्टफोन, रेंडर्स हुए...

ऐसा दिखाई देगा OnePlus का अपकमिंग फ्लैगशिप 11 Pro स्मार्टफोन, रेंडर्स हुए लीक

OnePlus 11 Pro के कथित रेंडर ऑनलाइन लीक हो गए हैं। तस्वीरों में दिखाया गया फोन 2023 के लिए वनप्लस का फ्लैगशिप फोन बताया जा रहा है। हैंडसेट में वनप्लस के ज्यादातर फोन में मिलने वाला अलर्ट स्लाइडर और हैसलब्लैड-ब्रांडेड रियर कैमरा सेटअप दिखाई देता है। रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस 11 प्रो की कथित तस्वीरें शुरुआती प्रोटोटाइप पर आधारित हैं। इनसे पता चलता है कि हैंडसेट में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा और OnePlus लोगो रियर पैनल के बीच में सेट होगा।

टिप्सटर स्टीव हेमरस्टोफर (@OnLeaks) ने SmartPrix के सहयोग से कथित OnePlus 11 Pro रेंडर शेयर किए हैं, जो फोन के शुरुआती प्रोटोटाइप पर आधारित हैं। इसे 2023 के लिए कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन कहा जा रहा है। तस्वीरों से पता चलता है कि फोन के फ्रेम के दाहिनी तरफ  पावर बटन के साथ अलर्ट स्लाइडर दिया जाएगा। इसमें हैसलब्लैड (Hasselblad) ब्रांडिंग और एक एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिखाई देता है।
 

oneplus

कैमरा मॉड्यूल गोल है, जिसके चारों ओर हाफ-पिल शेप बाउंड्री है। रेंडरर्स से यह भी पता चलता है कि OnePlus 11 Pro में वनप्लस का लोगो रियर पैनल के बीच में हो सकता है। फ्रंट में, डिस्प्ले के टॉप में बाए कोने में एक होल-पंच कटआउट दिखाई देता है, जिसमें सेल्फी कैमरा होने की उम्मीद है। तस्वीरों से यह भी संकेत मिलता है कि OnePlus 11 Pro में पतले बेजल होंगे। फ्रेम की बाईं ओर वॉल्यूम रॉकर्स दिए जा सकते हैं।
 

oneplus

हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार, OnePlus 2022 के अंत में एक नया फोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। यह फोन वनप्लस 11 प्रो होने की उम्मीद है। फोन SM8550 चिपसेट पर काम करेगा, जो Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC हो सकता है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Gopi Soni
Gopi Sonihttps://24cgnews.com
Never stop learning, because life never stops teaching
Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here