HomeENTERTAINMENTMahesh Babu ने छोड़ा चॉकलेटी लुक, अब होगा अलग अंदाज; इस डायरेक्टर...

Mahesh Babu ने छोड़ा चॉकलेटी लुक, अब होगा अलग अंदाज; इस डायरेक्टर के साथ शुरू की शूटिंग

Mahesh Babu with director Trivikram Srinivas- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER
Mahesh Babu with director Trivikram Srinivas

Highlights

  • पूजा हेगड़े संग करेंगे रोमांस
  • अलग किरदार में दिखेंगे महेश बाबू
  • अगले साल रिलीज होगी फिल्म

Mahesh Babu shooting with director Trivikram Srinivas: इन दिनों पूरे देश में साउथ इंडियन सिनेमा का बोलबाला है, पुष्पा, केजीएफ, आरआरआर और विक्रम ने देश ही नहीं दुनिया भर में धूम मचाई है। ऐसी ही एक और दमदार फिल्म अब फ्लोर पर जा चुकी है। अल्लू अर्जुन लगातार ब्लॉक बस्टर दे रहे हैं। वहीं अब महेश बाबू ने भी उनकी राह पकड़ ली है। जल्द ही वह एक बड़ा धमाका करने वाले हैं। 

पूजा हेगड़े संग करेंगे रोमांस 

महेश बाबू ने सोमवार को निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास की आगामी तेलुगु एक्शन एंटरटेनर पर काम शुरू कर दिया है, इसमें महेश बाबू के साथ पूजा हेगड़े मुख्य भी भूमिका में हैं। फिल्म, जिस पर बड़ी उम्मीदें सवार हैं, को अस्थायी रूप से एसएसएमबी28 (SSMB28) के रूप में संदर्भित किया जा रहा है।

पहले भी दे चुके दो ब्लॉक बस्टर 

एस राधाकृष्ण (चाइना बाबू) प्रोडक्शन हाउस हारिका एंड हसीन क्रिएशंस के तहत फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। यह तीसरी बार है जब महेश बाबू और त्रिविक्रम श्रीनिवास एक साथ काम कर रहे हैं। दोनों ने इस फिल्म से पहले दो बार एक साथ काम किया है और दोनों फिल्में जिनमें उन्होंने साथ काम किया ‘अथाडु’ और ‘खलेजा’ बड़े पैमाने पर ब्लॉकबस्टर बन गईं।

अलग किरदार में दिखेंगे महेश बाबू 

उनके कॉम्बिनेशन ने इस फिल्म से भी उम्मीदें जगाई हैं। सूत्रों का कहना है कि महेश बाबू फिल्म में पहले कभी न देखे गए किरदार में दिखाई देंगे। निर्माता नागा वामसी ने फिल्म के बारे में ट्वीट करके कहा है, “एक महाकाव्य एक्शन एंटरटेनर की शूटिंग आज से शुरू हो रही है! सुपरस्टार महेश बाबू और त्रिविक्रम गरु की ब्लॉकबस्टर कॉम्बो 12 साल बाद सेट पर! सुपरस्टार एक बड़े पैमाने पर बीहड़ अवतार में। जल्द ही और अधिक आश्चर्य की प्रतीक्षा करें।”

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तकनीशियन नवीन नूली द्वारा संपादित किया जाएगा, जबकि टीम में कला निर्देशक एएस प्रकाश, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीत निर्देशक एस थमन और छायाकार पीएस विनोद भी शामिल हैं। यह फिल्म 28 अप्रैल, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Emmy Awards 2022 में दिखा Squid Game का जलवा, बेस्ट एक्टर और बेस्ट डायरेक्शन में मारी बाजी

Bollywood Wrap: एमी अवॉर्ड्स में ‘स्क्विड गेम’ ने मारी बाजी, Big B हुए इमोशनल; जानिए हर खबर

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: फाइनली! मेकर्स को मिले नए तारक मेहता, ‘बिग बॉस’ के एक्स कंटेस्टेंट ने ली शैलेश लोढ़ा की जगह

Latest Bollywood News

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here