HomeENTERTAINMENTMahima Chaudhry Birthday: पहली फिल्म ने बनाया स्टार, फिर एक्सीडेंट, तलाक और...

Mahima Chaudhry Birthday: पहली फिल्म ने बनाया स्टार, फिर एक्सीडेंट, तलाक और कैंसर से जीतकर किया कमबैक

Mahima Chaudhry Birthday- India TV Hindi News
Image Source : INDIA TV
Mahima Chaudhry Birthday

Highlights

  • खतरनाक एक्सीडेंट ने बिगाड़ा था चेहरा
  • झेला तलाक का दर्द
  • इमरजेंसी से करेंगी कमबैक

Mahima Chaudhry Birthday: बॉलीवुड में हर साल ना जाने कितनी ही एक्ट्रेस डेब्यू करती हैं। लेकिन पहली ही फिल्म से लोगों के दिलों में बसना सबके बस की बात नहीं। यह काम तो सुभाष घई के निर्देशन में बनी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर ‘परदेस’ (Pardes) की एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) ने ही किया है। महिमा को पहली ही फिल्म से वह मुकाम मिला जिसका हर एक्टर सपना देखता है। लेकिन जिंदगी इतनी भी आसान नहीं होती, महिमा की किस्मत ने उनका इतना इम्तिहान लिया जिसके बारे में सोचकर ही लोगों का पसीना छूट जाएगा। लेकिन आज एक बार फिर महिमा जिंदगी की जंग जीतकर कमबैक करने के लिए तैयार हैं। आइए महिमा चौधरी के जन्मदिन (Mahima Chaudhry Birthday) पर जानते हैं उनके बारे में कुछ अनसुनी बातें…

खतरनाक एक्सीडेंट ने बिगाड़ा चेहरा 

‘परदेस’ की रिलीज के बाद महिमा चौधरी के पास कई फिल्में आईं, उनके करियर का ग्राफ ऊपर ही जा रहा था, तभी वह अचानक से गायब हो गईं। दरअसल, करियर की शुरुआत में ही उनका एक भयानक एक्सीडेंट हो गया था। उस एक्सीडेंट से उनका चेहरा खराब हो गया था। महिमा ने हादसे के बारे में बात करते हुए बताया था कि फिल्म ‘दिल क्या करे’ की शूटिंग के समय स्टूडियो जाते वक्त उनका एक्सीडेंट हो गया था। उन्होंने कहा था कि मेरी गाड़ी के सारे कांच मेरे चेहरे पर लगे। मुझे उस वक्त लगा कि मैं मर रही हूं। ना ही कोई था उस वक्त वहां मेरी मदद करने के लिए। अस्पताल पहुंचने के बाद जब मैंने अपना चेहरा देखा तो मैं डर गई थी। सर्जरी से मेरे चेहरे से 67 कांच के टुकड़े निकाले गए थे।

झेला तलाक का दर्द 

इस हादसे से उभरने के बाद महिमा चौधरी ने जिंदगी में आगे बढ़ने का सोचा और साल 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की। लेकिन किस्मत ने फिर धोखा दिया, शादी ज्यादा टिकी नहीं। साल 2013 में दोनों का तलाक हो गया। इस शादी से महिमा की एक बेटी है अरियाना, जिसकी कस्टडी एक्ट्रेस के पास है। 

हुआ ब्रेस्ट कैंसर

एक बार फिर लंबे समय बाद महिमा बीते साल सुर्खियों में आईं, यह खबर ऐसी थी कि इसे सुनकर उनके फैंस का दिल ही घबरा गया। महिमा ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह बाल्ड लुक नजर आ रही थीं। महिमा ने बताया कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हुआ था और वह सर्जरी के बाद कीमोथैरिपी ले रही हैं। जिसके बाद दुनिया भर से उनके लिए लोगों ने दुआएं मांगी। 

इमरजेंसी से करेंगी कमबैक 

खुशी की बात यह है कि महिमा ने जिंदगी की इन पूरी मुश्किलों को हराकर एक बार फिर खुद को खड़ा किया है। अब वह जल्द ही बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं। वह कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी में एक दम नए रूप में नजर आने वाली हैं। 

Emmy Awards 2022 में दिखा Squid Game का जलवा, बेस्ट एक्टर और बेस्ट डायरेक्शन में मारी बाजी

Bollywood Wrap: एमी अवॉर्ड्स में ‘स्क्विड गेम’ ने मारी बाजी, Big B हुए इमोशनल; जानिए हर खबर

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: फाइनली! मेकर्स को मिले नए तारक मेहता, ‘बिग बॉस’ के एक्स कंटेस्टेंट ने ली शैलेश लोढ़ा की जगह

Latest Bollywood News

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here