Headlines

SAFF U-17 Championships: भारत ने बांग्लादेश को 2-1 से हराया, नेपाल से होगी खिताबी भिड़ंत

SAFF U-17 Championships: भारत ने बांग्लादेश को 2-1 से हराया, नेपाल से होगी खिताबी भिड़ंत

Indian u17 football team, ind vs ban, saff football championship- India TV Hindi News
Image Source : INDIAN FOOTBALL TWITTER
Indian u17 football team

SAFF U-17 Championships: भारतीय फुटबॉल टीम SAFF अंडर-17 चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच गई है। श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में खेले गए पहले सेमीफाइनल में टीम इंडिया ने सोमवार को बांग्लादेश को 2-1 से हरा दिया। जबकि दूसरे सेमीफाइनल में नेपाल ने मेजबान श्रीलंका को 6-0 से हराया। अब 14 सिंतबर को खिताबी मुकाबले में भारत का सामना नेपाल से होगा।  

मैच की बात करें तो भारत के लिए टीम के स्ट्राइकर थंगलसुन गंगटे ने दोनों गोल किए। जबकि बांग्लादेश की तरफ से मिराजुल इस्लाम ने पेनल्टी का फायदा उठाकर एक गोल किया। दोनों टीमों के बीच यहां कड़ी टक्कर देखने को मिली। पहले हाफ तक कोई भी टीम गोल नहीं कर पाई लेकिन दूसरे हाफ में गंगटे ने 51वें मिनट में पहला गोल कर टीम को बढ़त दिलाई। इसके बाद गंगटे ने एक और गोल कर टीम को 2-0 की मजबूत बढ़त दिला दी। भारत के पास एकतरफा जीत हासिल करने का मौका था लेकिन 62वें मिनट में इस्लाम ने पेनल्टी को गोल में तब्दील कर बांग्लादेश का खाता खोल दिया।

भारतीय टीम

वनलालपेका गुइटे, रिकी मीतेई, मुकुल पंवार, मनजोत सिंह धामी, गुरनाज सिंह ग्रेवाल, कोरौ सिंह, थांगलसुन गंगटे, बॉबी सिंह मालेमंगम्बा सिंह थोकचोम, डैनी मीतेई।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *