HomeENTERTAINMENTअजय देवगन की फिल्म 'Thank God' पर गिरी गाज, चित्रगुप्त का मजाक...

अजय देवगन की फिल्म ‘Thank God’ पर गिरी गाज, चित्रगुप्त का मजाक बनाने पर यूपी में केस दर्ज

Ajay Devgan starrer 'Thank God' - India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM
Ajay Devgan starrer ‘Thank God’

Highlights

  • अजय देवगन की फिल्म कानूनी संकट में
  • ‘Thank God’ पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप
  • अजय देवगन ने निभाया है भगवान चित्रगुप्त का किरदार

Ajay Devgan starrer ‘Thank God’ in legal trouble: अजय देवगन-सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की ‘थैंक गॉड’ विवादों में घिर गई है। यूपी में एक्टर्स और फिल्ममेकर्स के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। वकील हिमांशु श्रीवास्तव ने जौनपुर कोर्ट में डायरेक्टर इंद्र कुमार, एक्टर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के खिलाफ केस दर्ज कराया है। याचिकाकर्ता का बयान 18 नवंबर को दर्ज किया जाएगा। याचिकाकर्ता के अनुसार, फिल्म का ट्रेलर जो रिलीज किया गया है वह धर्म का मजाक उड़ाता है और धार्मिक भावनाओं को आहत करता है।

क्या लगाए हैं आरोप 

अपनी याचिका में हिमांशु श्रीवास्तव ने कहा कि अजय देवगन सूट पहने हुए चित्रगुप्त का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं और एक सीन में वह चुटकुले सुनाते और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं। याचिका में कहा गया है, “चित्रगुप्त को कर्म का देवता माना जाता है और वह एक आदमी के अच्छे और बुरे कर्मों का रिकॉर्ड रखते हैं। देवताओं का ऐसा चित्रण एक अप्रिय स्थिति पैदा कर सकता है क्योंकि यह धार्मिक भावनाओं को आहत करता है।”

ऐसा है फिल्म का ट्रेलर 

फिल्म के तीन मिनट से अधिक के ट्रेलर की शुरुआत सिद्धार्थ के चरित्र के एक कार दुर्घटना में होने से होती है। फिर भगवान चित्रगुप्त द्वारा जीवन का खेल में होता है, चित्रगुप्त के किरदार में अजय देवगन नजर आ रहे हैं। फिल्म में सूट बूट में अजय देवगन को देख लोगों का गुस्सा फूट रहा है। 

नोरा फतेही भी आएंगी नजर 

ट्रेलर में नोरा फतेही भी नजर आ रही हैं, जो सिद्धार्थ में ‘वासना’ की जांच करने के लिए एक अप्सरा की भूमिका निभा रही हैं। इस समय अजय देवगन सिद्धार्थ से कहते हैं, “पराई औरत को बहन और मां की नज़र से देखना चाहिए”। गहराई से डायलॉग बोलने के लिए मशहूर अजय देवगन ने ट्रेलर में सिद्धार्थ से यह भी कहा कि तुम जानते हो इंसानों की सबसे बड़ी गलती क्या है? तुम भगवान को तो मानते हो, लेकिन भगवान की एक नहीं मानते। 

Ranbir Kapoor-Ananya Panday: प्रेग्नेंट आलिया भट्ट को छोड़ अनन्या पांडे संग मस्ती कर रहे रणबीर कपूर! Photo हुई Viral

Pratik Sehajpal ने Ekta Kapoor को कहा शुक्रिया, जानिए क्यों लिखा इमोशनल नोट

Latest Bollywood News

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here