HomeENTERTAINMENTMoney laundering case: जैकलीन फर्नांडीज और पिंकी ईरानी ने दिल्ली पुलिस से...

Money laundering case: जैकलीन फर्नांडीज और पिंकी ईरानी ने दिल्ली पुलिस से पूछताछ के दौरान ही किया झगड़ा

जैकलीन फर्नांडीज - India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM
जैकलीन फर्नांडीज

जैकलीन फर्नांडीज बुधवार को कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के सामने पेश हुईं। एक्ट्रेस सुबह 11.30 बजे ईओडब्ल्यू कार्यालय पहुंची और आठ घंटे से अधिक की पूछताछ के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। लेटेस्ट इनपुट के अनुसार, जैकलीन को अभी तक दूसरे दौर की पूछताछ के लिए नहीं बुलाया गया है। अधिकारी आपस में चर्चा करेंगे कि बैठक के बाद उसे पूछताछ के लिए बुलाया जाए या नहीं।

दिल्ली पुलिस ने जैकलीन फर्नांडीज से 8 घंटे तक की पूछताछ

जैकलीन फर्नांडीज से ईओडब्ल्यू ने बुधवार को करीब आठ घंटे तक पूछताछ की। अभिनेत्री को कल फिर पूछताछ के लिए नहीं बुलाया गया है। जैकलीन के जवाबों पर आज होने वाले सेशन से वरिष्ठ अधिकारी आपस में चर्चा करेंगे। इसके बाद वे तय करेंगे कि जैकलीन को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया जाए या नहीं।

जैकलीन फर्नांडीज बुधवार शाम पूछताछ खत्म होने के बाद ईओडब्ल्यू ऑफिस से निकल गईं। जैकलीन आज सुबह 11.30 बजे ईओडब्ल्यू ऑफिस पहुंचीं। ईओडब्ल्यू ने सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में लिखित में उसका बयान दर्ज किया। करीब साढ़े आठ घंटे तक पूछताछ हुई। पूछताछ समाप्त होने के बाद, अभिनेत्री को अपनी कार में ईओडब्ल्यू कार्यालय से निकलते देखा गया।

जैकलीन और पिंकी ईरानी के बीच झगड़ा

बुधवार को सुकेश चंद्रशेखर की सहयोगी पिंकी ईरानी और जैकलीन फर्नांडीज से जब आमने-सामने पूछताछ की गई तो दोनों के बीच काफी तीखी नोकझोंक हुई। दोनों आपस में लड़ते रहे। जैकलीन लगातार कह रही थी कि पिंकी ईरानी झूठ बोल रही है, जबकि पिंकी ने कहा कि जैकलीन झूठ बोल रही हैं।

पुलिस टीम के सामने दोनों की लंबी तीखी नोकझोंक हुई। पिंकी ईरानी ने सुकेश चंद्रशेखर को जैकलीन से मिलवाया था और पिंकी के जरिए ही सुकेश ने जैकलीन को महंगे तोहफे भेजे थे। सूत्रों के मुताबिक जब पिंकी ईरानी और जैकलीन का आमना-सामना हुआ तो दोनों के बीच करीब दो घंटे तक लंबी लड़ाई चली।

पिंकी लगातार कह रही थी कि जैकलीन को सब कुछ पता था, जिसमें सुकेश भी शामिल है, जो 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल गया था, और फिर भी उसके द्वारा दिए गए उपहारों को स्वीकार किया। जैकलीन ने कहा कि पिंकी झूठ बोल रही थी। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें सिकेश की आपराधिक पृष्ठभूमि की जानकारी नहीं थी। कई आरोपों और जवाबी आरोपों के बाद, पिंकी और जैकलीन दोनों ने एक-दूसरे को गालियां दीं। पुलिस टीम को दोनों के बीच बीच-बचाव करना पड़ा।

जैकलीन फर्नांडीज श्रीलंकाई नागरिक हैं। 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तीसरा समन जारी होने के बाद वह जांच में शामिल हुईं। पूछताछ के दौरान, अभिनेत्री के साथ पिंकी ईरानी भी थीं, जिन्होंने कथित तौर पर उसे सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाया था। हाउसफुल 3 की अभिनेत्री को सोमवार को जांच में शामिल होने के लिए कहा गया था, लेकिन पूर्व प्रतिबद्धताओं का हवाला दिया और एक और तारीख मांगी।

सुकेश चंद्रशेखर, जो इस समय जेल में है, पर हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों सहित विभिन्न लोगों को धोखा देने का आरोप है। 17 अगस्त को, प्रवर्तन निदेशालय ने सुकेश चंद्रशेक से जुड़े कई करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज को एक आरोपी के रूप में नामित करते हुए एक आरोप पत्र दायर किया।

Latest Bollywood News

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here