HomeSPORTSVIDEO: सनथ जयसूर्या ने 53 की उम्र में गेंद से किया कमाल,...

VIDEO: सनथ जयसूर्या ने 53 की उम्र में गेंद से किया कमाल, दिग्गज बल्लेबाज ने महज 3 रन देकर झटके 4 विकेट

Sanath Jayasuriya, road safety world series, srilanka legends- India TV Hindi News

Sanath Jayasuriya in road safety world series

Road Safety World Series: श्रीलंका के दिग्गज सलामी बल्लेबाज सनथ जयसूर्या एक बार फिर से मैदान पर लौट आए हैं। उन्होंने मंगलवार को रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 का अपना पहला मैच खेला और पहले ही मैच में छा गए। विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए मशहूर रहे जयसूर्या ने इंग्लैंड लीजेंड्स की टीम के खिलाफ खेलते हुए गेंदबाजी में कहर बरपा दिया। उन्होंने महज चार ओवर में तीन रन देकर चार विकेट झटक लिए।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 21 हजार से अधिक रन और 440 विकेट ले चुके जयसूर्या की फिरकी का इंग्लैंड के बल्लेबाजों के पास कोई जवाब नहीं था। उन्होंने इंग्लैंड के डैरेन मैडी (2), टिम एंब्रोज (0), दिमित्री मैसकारेनस (1) और माल लोए (8) को अपना शिकार बनाया। सनथ ने अपने 4 ओवर की गेंदबाजी के दौरान कुल 21 डॉट गेंदें फेंकी और महज 3 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए। उनकी घातक गेंदबाजी के आगे इयान बेल की कप्तानी वाली इंग्लैंड लीजेंड्स की टीम ने पूरी तरह से घुटने टेक दिए। इंग्लैंड की पूरी टीम 19 ओवर ही खेल पाई और 78 रन पर ढेर हो गई।

श्रीलंका की टीम ने इसके बाद इंग्लैंड के इस छोटे लक्ष्य को 4.3 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। श्रीलंका की यह इस टूर्नामेंट की लगातार दूसरी जीत है। पहले मैच में भी उसने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स की टीम को करारी शिकस्त दी थी। उस मैच में कप्तान तिलकरत्ने दिलशान ने 107 रन की पारी खेली थी।    

Latest Cricket News

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here