HomeSPORTST20 World Cup 2022: वर्ल्ड कप टीम में इस खिलाड़ी को शामिल...

T20 World Cup 2022: वर्ल्ड कप टीम में इस खिलाड़ी को शामिल ना करने पर बवाल, सेलेक्टर्स के खिलाफ सड़क पर उतरेगी जनता

Team India - India TV Hindi News
Image Source : PTI
Team India

Highlights

  • टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम का ऐलान
  • इस स्टार खिलाड़ी को किया गया बाहर
  • सेलेक्टर्स के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे लोग

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया जा चुका है। कप्तान रोहित शर्मा की सेना में दिग्गज खिलाड़ियों के साथ-साथ युवा खिलाड़ियों की भी भरमार है। हालांकि हर बार की तरह इस बार भी टीम इंडिया के चयन पर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं। कई दिग्गज खिलाड़ी और क्रिकेट फैंस टीम में कुछ खिलाड़ियों के चयन को लेकर खुश नहीं हैं। वहीं अब टीम में एक खिलाड़ी को ना चुनने को लेकर लोग प्रदर्शन तक करने को उतरने वाले हैं।

इस खिलाड़ी को ना चुनने पर बवाल

स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को आगामी टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं किए जाने से नाराज स्थानीय फैंस ग्रीनफील्ड स्टेडियम में 28 सितंबर को होने वाले भारत-दक्षिण अफ्रीका टी20 मैच के दौरान भारतीय क्रिकेट कंट्रोल (बीसीसीआई) के खिलाफ प्रदर्शन करने की योजना बना रहे हैं. बता दें कि सैमसन ने पिछले कुछ समय में शानदार प्रदर्शन किया है। हालांकि इस खिलाड़ी को नाम के हिसाब से सेलेरक्टर्स ने मौका नहीं दिया गया। वर्ल्ड कप टीम में भी देखा जाए तो सैमसन की जगह लगातार फ्लॉप हो रहे ऋषभ पंत को जगह दी गई है.  

sanju samson

Image Source : REUTERS

sanju samson

वेस्टइंडीज के खिलाफ किया तगड़ा प्रदर्शन

इंटरनेशनल हवाई अड्डे के पास तट पर गांव के रहने वाले सैमसन वर्तमान में आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के कप्तान हैं और उन्होंने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन किया था. उम्मीदें अधिक थीं कि वह टी20 विश्व कप टीम में जगह बना लेंगे, लेकिन सेलेक्टर्स को प्रभावित करने में असफल रहे. हालांकि उनका प्रदर्शन टुकड़ों में अच्छा रहा है। सैमसन को वर्ल्ड कप टीम में जगह ना मिलने के बाद भी सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा था। लोग सेलेक्टर्स के इस फैसले से कतई खुश नहीं थे। 

sanju samson

Image Source : PTI

sanju samson

लोग फैसले से नाराज

नेटिजेंस सेलेक्टर्स के फैसले पर भी सवाल उठा रहे हैं कि कैसे युवा विकेटकीपर बल्लेबाज को फिर से नजरअंदाज कर दिया गया। एक और शिकायत यह है कि केएल राहुल और ऋषभ पंत के खराब प्रदर्शन के बावजूद उन्हें सैमसन से आगे माना गया। आईएएनएस को पता चला है कि ऐसी योजना है कि भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका मैच के दौरान स्थानीय लोग सैमसन की तस्वीर वाली टी-शर्ट पहनकर आ सकते हैं और बीसीसीआई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर सकते हैं।

T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

Input- IANS

Latest Cricket News





Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here