HometechnologyAmazon Great Indian Festival सेल 23 सितंबर से, 2000 से ज्यादा प्रोडक्ट...

Amazon Great Indian Festival सेल 23 सितंबर से, 2000 से ज्यादा प्रोडक्ट होंगे लॉन्च

Amazon Great Indian Festival की 23 सितंबर से शुरुआत होगी। कंपनी ने बताया कि सेल के दौरान विभिन्न कैटेगरी में 2,000 से ज्यादा प्रोडक्ट लॉन्च होंगे। बैंक ऑफर्स और आकर्षक डील्स के अलावा Amazon इंडस्ट्री के एक्सपर्ट्स और इंफ्लुएंसर्स की ओऱ से लाइवस्ट्रीम्स भी चलाएगी। इन स्ट्रीम्स के दौरान स्पेशल डिस्काउंट भी दिए जाएंगे। 

सेल में Apple, Sony, Xiaomi, LG और Samsung जैसे इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड नए प्रोडक्ट लॉन्च करेंगे। Prime मेंबर्स को डील्स, ऑफर्स और डिस्काउंट्स के लिए जल्द एक्सेस मिलेगा। कंपनी स्मॉल मीडियम बिजनेस (SMB) के प्रोडक्ट्स पर एमेजॉन लॉन्चपैड, एमेजॉन सहेली और एमेजॉन कारीगर जैसे प्रोग्राम्स के साथ डील्स की भी पेशकश करेगी। कस्टमर्स के पास सेल के दौरान एमेजॉन पर खरीदारी करने या एमेजॉन पे ऐप के जरिए बिलों का भुगतान करने पर 7,500 रुपये तक के रिवॉर्ड जीतने का मौका भी होगा। कंपनी एमेजॉन बिजनेस कस्टमर्स को स्पेशल डिस्काउंट की पेशकश भी कर रही है। 

ये कस्टमर्स GST इनवॉयस पर 28 प्रतिशत तक की अतिरिक्त बचत कर सकेंगे। इसके अलावा डेस्कटॉप, लैपटॉप, मॉनिटर्स, TV और बहुत से अन्य प्रोडक्ट्स की बल्क परचेज पर 40 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा। इस सप्ताह की शुरुआत में Amazon ने फेस्टिव सीजन से पहले भारत में नए सेलर्स के लिए फीस को 50 प्रतिशत कम करने की घोषणा की थी। 

कंपनी ने बताया था कि 26 अक्टूबर से पहले रजिस्ट्रेशन कराने और 90 दिनों के अंदर सेल्स शुरू करने वाले नए सेलर्स को सेलिंग फीस में 50 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। Amazon ने कहा था, “कंपनी की वेबसाइट पर 26 अक्टूबर तक रजिस्ट्रेशन कराने वाले नए सेलर्स को सभी कैटेगरी में सेलिंग फीस 50 प्रतिशत कम चुकानी होगी।” कंपनी ने कहा कि आगामी फेस्टिवल सेल से लोकल स्टोर्स, परंपरागत बुनकरों, स्टार्टअप्स, डिजिटल आंत्रप्रेन्योर्स और विमेन आंत्रप्रेन्योर्स को फायदा होगा। हालांकि, Amazon ने यह नहीं बताया है कि वह आंत्रप्रेन्योर्स और कारीगरों की फेस्टिवल सेल के दौरान कैसे मदद करेगी। ऑफलाइन सर्विसेज के लिए इंटीग्रेशन के साथ ही कंपनी लोकल शॉप्स जैसे अपने प्रोग्राम के जरिए प्रोडक्ट्स की ऑनलाइन बिक्री में मदद करती है। पिछले सप्ताह कंपनी ने अपने प्लेटफॉर्म से सीटबेल्ट अलार्म ब्लॉकर्स की लिस्टिंग्स को हटा दिया था। इन ब्लॉकर्स से कारों में सीटबेल्ट के लिए अलार्म बंद हो जाता है। रोड ट्रांसपोर्ट एंड हाइवेज मिनिस्टर नितिन गडकरी ने कंपनी को इस तरह के ब्लॉकर्स की बिक्री को रोकने के लिए कहा था।  
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Gopi Soni
Gopi Sonihttps://24cgnews.com
Never stop learning, because life never stops teaching
Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here