Headlines

6 इंच डिस्‍प्‍ले, 3 कैमरा, 2GB रैम के साथ Acer Sospiro A60 स्‍मार्टफोन लॉन्‍च, कीमत है काफी कम

6 इंच डिस्‍प्‍ले, 3 कैमरा, 2GB रैम के साथ Acer Sospiro A60 स्‍मार्टफोन लॉन्‍च, कीमत है काफी कम

अपने लैपटॉप्‍स के लिए पहचानी जाने वाली एसर (Acer) स्‍मार्टफोन भी बनाती है। हालांकि इस कैटिगरी में उसे बहुत ज्‍यादा कामयाबी नहीं मिली। कंपनी ना के बराबर स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करती है, लेकिन एसर ब्रैंड का एक नया फोन मेक्सिको में बिक्री के लिए आ गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, Sospiro A60 नाम से इस फोन को लॉन्‍च किया गया है। इसे करीब 80 डॉलर (6,353 रुपये) में बिक्री के लिए लाया गया है। 

PlayfulDroid के अनुसार, यह डिवाइस हरे कलर की पट्टी के साथ सिंगल ब्लैक कलर ऑप्शन में आती है। बैक साइड से फोन देखने में अच्‍छा लगता है, लेकिन यह एक एंट्री लेवल डिवाइस है और बेसिक फीचर्स से लैस होकर आती है। जानकारी के अनुसार, फोन में 6 इंच का एचडी प्‍लस एलसीडी डिस्प्ले है, जिसका रेजॉलूशन 1440×720 पिक्सल है। 

कैमरों में मामले में एंट्री लेवल कैटिगरी के हिसाब से डिवाइस कुछ रिच मालूम होती है। इसमें 8 मेगापिक्‍सल के मेन रियर कैमरा के साथ 2 मेगापिक्‍सल का डेप्‍थ कैमरा दिया गया है। यानी डुअल रियर कैमरा सेटअप है। सेल्‍फी के लिए 8 मेगापिक्‍सल का कैमरा फोन में मिलता है। अच्‍छी बात है कि कंपनी ने दोनों साइड में एलईडी लाइटिंग दी है।  

फोन को Unisoc SC7731E प्रोसेसर से पावर्ड किया गया है, जिसे 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। यह फोन एंड्रॉयड 11 के गो एडिशन पर चलता है, यानी यह डिवाइस उन लोगों के लिए जो एक बेसिक जरूरत वाला फोन चाहते हैं। 

कुछ और फीचर्स की बात करें, तो फोन में 3000mAh की बैटरी है, जो इस प्राइस रेंज के हिसाब से कमतर लगती है। फोन का वजन 195 ग्राम है यानी यह एक भारी फोन है। एक रियर-माउंटेड फ‍िंगरप्रिंट सेंसर भी इसमें दिया गया है।  एसडी कार्ड लगाने का भी स्‍लॉट है, लेकिन वह स्‍टोरेज को 64जीबी तक ही एक्‍सपेंड कर सकता है। 3.5mm का हेडफोन जैक, माइक्रोयूएसबी पोर्ट जैसी खूबियां भी हैं। 
 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *