HomeSPORTSAsif Ali: अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं आसिफ अली,...

Asif Ali: अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं आसिफ अली, अब मैदान के बाहर फैंस से की बदतमीजी; VIDEO

Asif Ali- India TV Hindi News
Image Source : AP
Asif Ali

Highlights

  • आसिफ अली ने अब मैदान के बाहर किया बवाल
  • एयरपोर्ट पर अब फैंस से कर दी बदतमीजी
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

Asif Ali: एशिया कप 2022 में पाकिस्तान के घातक बल्लेबाज आसिफ अली विवादों से घिरे रहे थे। आसिफ ने अफगानिस्तान के खिलाफ सुपर- 4 मुकाबले में विरोधी टीम के खिलाड़ी को बल्ले से मारने की कोशिश की थी। जिसके बाद इस खिलाड़ी के ऊपर आईसीसी ने एक बड़ा जुर्माना भी लगाया था। हालांकि उस घटना के बाद भी ये खिलाड़ी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। आसिफ अली अब मैदान के बाहर फैंस से बदतमीजी करते हुए नजर आए हैं और उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आसिफ ने फैंस से की बदतमीजी

एशिया कप 2022 के फाइनल मुकाबले में श्रीलंका ने पाकिस्तान को धूल चटाकर खिताब जीता था। ये श्रीलंका का कुल छठा एशिया कप खिताब था। इस शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तानी टीम खाली हाथ घर लौटी। पाकिस्तान के खिलाड़ी जैसे ही एशिया कप में हारकर घर जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे वहां आसिफ ने एक नया बवाल खड़ा कर दिया। दरअसल एयरपोर्ट पर एक फैन ने आसिफ के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की और उनका हाथ भी पकड़ा। तभी आसिफ गुस्से से बौखला उठे और उन्होंने झटके से अपने हाथ को खींचा। इतना ही नहीं, ऐसा करने के बाद आसिफ बुरी तरह इस फैन को घूरने भी लगे।

सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल 

अपनी इस हरकत के बाद आसिफ अली की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है। आसिफ को लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं। मैदान के बाद ये दूसरा मौका है जब आसिफ की बदतमीजी कैमरे में कैद हो गई है। आसिफ अपने खराब बर्ताव के बाद से लगातार लोगों के निशाने पर हैं। एयरपोर्ट पर खराब बर्ताव का आसिफ का एक वीडियो जमकर ट्विटर पर वायरल हो रहा है।

Asif Ali

Image Source : AP

Asif Ali

एशिया कप में भी मचा था बवाल

ये कोई पहला मामला नहीं है जब आसिफ अली ने किसी के साथ बदतमीजी की हो. इससे पहले एशिया कप में भी वो खूब सुर्खियों में रह चुके हैं। दरअसल 7 सितंबर को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच के मुकाबले में पाकिस्तान की टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही थी, ये मुकाबला बेहद रोमांचक मोड़ पर था। उसी बीच 19वें ओवर में अफगान गेंदबाज फरीद अहमद ने पाकिस्तानी बल्लेबाजी आसिफ अली को आउट कर दिया। इसके बाद फरीद आए और उन्होंने आसिफ के साथ अनुचित शारीरिक संपर्क करने की कोशिश की। इसके बाद आसिफ अली ने भी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें बल्ले से मारने का इशारा किया या कहें की उनके ऊपर बल्ला उठा दिया।

Asia Cup 2022

Image Source : AP

Asia Cup 2022

Latest Cricket News





Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here