Headlines

फोन का बैक पैनल बदलेगा रंग, लॉन्‍च हुआ Tecno Camon 19 Pro Mondrian एडिशन, जानें प्राइस

फोन का बैक पैनल बदलेगा रंग, लॉन्‍च हुआ Tecno Camon 19 Pro Mondrian एडिशन, जानें प्राइस

ट्रांसियन होल्‍डिंग के ब्रैंड टेक्‍नो (Tecno) ने Tecno Camon 19 Pro स्मार्टफोन को पिछले महीने इंडिया में लॉन्‍च किया था। अब कंपनी ने इसके नए एडिशन को पेश किया है। इसका नाम है, Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition। कंपनी ने कहा है कि यह पहला टेक्नो स्मार्टफोन है, जिसमें कलर चेंजिंग बैक पैनल दिया गया है। फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले है और यह MediaTek Helio G96 प्रोसेसर से पावर्ड है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का RGBW+ (G+P) मेन सेंसर शामिल है। नया स्मार्टफोन 5GB तक वर्चुअल रैम एक्‍सपेंशन को सपोर्ट करता है। यह 128GB तक इंटरनल स्‍टोरेज के साथ आता है। Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition में 5,000mAh की बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर 37 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम देने का दावा करती है। कुल मिलाकर फोन में वही स्‍पेक्‍स हैं, जो Tecno Camon 19 Pro में दिए गए थे। यह सिर्फ कलर चेंजिंग बैक पैनल से बदला हुआ नजर आता है। 
 

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition के इंडिया में प्राइस और उपलब्‍धता 

फोन को सिर्फ 8GB + 128GB कॉन्फ़िगरेशन ऑप्‍शन में लाया गया है, जिसकी कीमत 17,999 रुपये है। यह 22 सितंबर से एमेजॉन के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। एसबीआई बैंक कार्ड ट्रांजैक्‍शंस पर कस्‍टमर 10 फीसदी के इंस्‍टेंट डिस्‍काउंट का फायदा उठा सकते हैं। 
 

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition के स्‍पेसिफ‍िकेशंस

यह स्‍मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्‍ड HiOS 8.6 पर चलता है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 94.26 फीसदी स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्‍यो के साथ 6.8 इंच का फुल-HD+ डिस्प्ले है। डिस्प्ले वाइडवाइन L1 सपोर्ट देता है, जिसका मतलब है कि यूजर्स 1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ ओटीटी कंटेंट को स्ट्रीम कर सकते हैं। जैसा कि हमने बताया इस फोन को म‍ीडियाटेक हीलियो G96 प्रोसेसर से पावर्ड किया गया है। यह 8जीबी रैम के साथ आता है, जिसे रैम एक्‍सपेंशन फीचर की मदद से 13GB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 64 मेगापिक्‍सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। प्राइमरी सेंसर ऑप्टिकल इमेज स्‍टैबलाइजेशन यानी OIS को भी सपोर्ट करता है। इसके अलावा 50 मेगापिक्‍सल का पोर्ट्रेट सेंसर और 2 एमपी का एक अन्‍य सेंसर भी फोन में दिया गया है। फोन में 32 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा मिलता है।  

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition स्‍मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह 33 वॉट फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में साइड माउंटेड फ‍िंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, जोकि पावर बटन में ही फ‍िट है। फोन में 3.5mm का ऑडियो जैक भी दिया गया है। कनेक्टिविटी ऑप्‍शंस के रूप में डुअल-सिम, 4G, वाईफाई 802.11ac, ब्लूटूथ 5.1, NFC, GPS जैसे विकल्‍प दिए गए हैं। यह फोन वाइट कलर के बैक पैनल के साथ आता है, जो सूरज की रोशनी के संपर्क में आने पर नीले और गुलाबी रंग में बदल जाता है।
 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *