HomeENTERTAINMENTAkshara Singh MMS: क्या है Akshara Singh के MMS लीक होने का...

Akshara Singh MMS: क्या है Akshara Singh के MMS लीक होने का सच? भोजपुरी एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

Akshara Singh MMS- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER
Akshara Singh MMS

Highlights

  • अक्षरा सिंह के MMS की खबरें हुईं वायरल
  • वायरल वीडियो के पीछे का सच आया सामने

Akshara Singh MMS:  भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हालांकि अक्षरा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है। लेकिन इस वक्त भोजपुरी एक्ट्रेस को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आ रही है। जिन्हें सुनने के बाद अक्षरा सिंह ने रोते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

बीते दिनों ये खबर आई थी कि अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) के बाद अब अक्षरा सिंह का एमएमएस (MMS ) लीक हो गया है। इस तरह की खबरें सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई हैं। लेकिन इन खबरों के पीछे की सच्चाई कुछ और ही है। दरअसल एमएमएस की खबरों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अक्षरा का एक रोता हुआ वीडियो भी शेयर किया गया है। इस वीडियो को लेकर ये कहा जा रहा है कि वो MMS लीक होने के बाद परेशान होकर रो रही हैं। 

KWK7: Arjun Kapoor ने किसके लिए दिया Malaika Arora को धोखा, Varun Dhawan ने किया चौंका देने वाला खुलासा

लेकिन ये सभी खबरें पूरी तरह गलत है। अक्षरा का कोई भी प्राइवेट वीडियो लीक नहीं हुआ है। बता दें अक्षरा का रोने वाला वीडियो दो साल पुराना है। यूट्यूब पर मोज म्यूजिक भोजपुरी नामक एक चैनल पर एक्ट्रेस का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो वायरल हुआ है।

Ajay Devgn का नया मल्टीप्लेक्स अहमदाबाद में होगा लॉन्च, आलीशान होगा ऑडिटोरियम

वायरल हो रहे वीडियो में अक्षरा सिंह कहती हैं कि तंग करके रख दिया है। जो मुझे पसंद करते हैं वो मुझे हमेशा ही पसंद करेंगे। बेशक मैं कहीं भी जाऊं और कहीं भी काम करूं। आप नहीं रख रोक सकते। आप बहुत बड़ा नाम हैं तो आप अपना काम कीजिए। चेहरे पर नकली मुखौटा लगाकर क्यों घूम रहे हैं। हकीकत में रहिए फेक मत रहो। सिर्फ हमारी इंडस्ट्री में ही ये सब क्यों होता है। दूसरी इंडस्ट्री भी तो है। पंजाबी, साउथ से लेकर बॉलीवुड समेत कई तरह का सिनेमा है। मगर ये गंदगी सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री में ही क्यों है। यहां इतनी चीपनेस क्यों है। सब एक दूसरे के पीछे पड़े हैं। इसको ब्लॉक करते हैं उसको ब्लॉक। उसका गाना आगे नहीं आना चाहिए। कोई दूसरा एक्टर कहीं ज्यादा आगे न निकल जाए। आखिर ये सब क्यों?

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here