HomeSPORTSVenkatesh Iyer Injured: दलीप ट्रॉफी मैच में वेंकटेश अय्यर को लगी चोट,...

Venkatesh Iyer Injured: दलीप ट्रॉफी मैच में वेंकटेश अय्यर को लगी चोट, मैदान पर बुलानी पड़ी एम्बुलेंस

Venkatesh Iyer- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER
Venkatesh Iyer

Highlights

  • वेंकटेश अय्यर को दलीप ट्रॉफी मैच के दौरान लगी चोट
  • वेंकटेश अय्यर के लिए मैदान पर बुलानी पड़ी एम्बुलेंस
  • वेस्टर्न जोन की सेमीफाइनल मैच पर मजबूत पकड़

Venkatesh Iyer Injury: दलीप ट्रॉफी के सेमीफाइनल मैच के दौरान मैदान पर एक छोटा सा हादसा हो गया। वेस्टर्न जोन के मीडियम पेसर चिंतन गजा के थ्रो से कोयंबटूर में दलीप ट्राफी मैच के दौरान सेंट्रल जोन के वेंकटेश अय्यर चोटिल हो गए नतीजतन मैदान में एम्बुलेंस बुलानी पड़ी। गजा की गेंद अय्यर के सिर पर लगी जिससे इस ऑलराउंडर को मैदान से बाहर जाना पड़ा।

वेंकटेश अय्यर को लगी चोट, मैदान पर आई एम्बुलेंस

अय्यर कुछ समय के लिए भारतीय टीम का भी हिस्सा रहे हैं। उन्होंने गजा की बॉल पर छक्का लगाकर खाता खोला और उन्होंने फिर से गजा की गेंद को हिट किया। इस बार उन्होंने इस गेंद को अय्यर की ओर फेंका जो सीधे उनके सिर के निचले और गर्दन के ऊपरी हिस्से पर जाकर लगी जिसके बाद अय्यर दर्द से कराहते हुए मैदान पर गिर गए। तुरंत ही मैदान के बीचों बीच एम्बुलेंस बुलाई गई और स्ट्रेचर भी निकाला गया पर 27 साल के अय्यर ने मैदान से पैदल चलकर बाहर जाने का फैसला किया। अय्यर फिर से बल्लेबाजी करने आये लेकिन 14 रन ही बना सके। बाद में अय्यर की जगह अशोक मनेरिया को फील्डिंग के लिए लगाया गया।

मजबूत स्थिति में वेस्टर्न जोन

बता दें कि दलीप ट्रॉफी के सेमीफाइनल में वेस्टर्न जोन ने मैच को पूरी तरह से अपने शिकंजे में कस लिया है। मैच के दूसरे दिन इसने सेंट्रल जोन पर 259 रन की लीड ले ली। वेस्टर्न जोन को इस स्थिति में पहुंचाने में टीम के ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का बड़ा योगदान रहा। शॉ ने अपना शानदार फॉर्म जारी रखते हुए 96 गेंदों पर 104 रन की बेहतरीन पारी खेली जिसमें 11 चौकों के साथ तीन छक्के शामिल थे।

पश्चिम क्षेत्र ने स्टंप्स तक दूसरी पारी में तीन विकेट गंवाकर 130 रन बना लिए थे। नॉर्थ ईस्ट की कमजोर टीम के खिलाफ क्वार्टरफाइनल में शतक जड़ने के बाद पृथ्वी शॉ ने मध्य क्षेत्र के आक्रमण की बखिया उधेड़ दी। इसके बाद शॉ ने मन मुताबिक शॉट लगाते हुए रन की गति को काफी बढ़ा दिया। इसके बावजूद पश्चिम क्षेत्र ने बहुत कम अंतराल पर तीन विकेट गंवा दिए जिसमें यशस्वी जायसवाल और कप्तान अजिंक्य रहाणे का विकेट शामिल रहा। 

Latest Cricket News

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here