HomeSPORTSArshdeep Singh Trolling: अर्शदीप के सपोर्ट में उतरा टीम इंडिया का ये...

Arshdeep Singh Trolling: अर्शदीप के सपोर्ट में उतरा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, ये बात कह कर जीता सबका दिल

Arshdeep Singh- India TV Hindi News
Image Source : AP
Arshdeep Singh

Highlights

  • अर्शदीप के सपोर्ट में उतरा ये खिलाड़ी
  • कह दी दिल जीतने वाली बात
  • एशिया कप में हुए थे ट्रोल

Arshdeep Singh Trolling: एशिया कप में टीम इंडिया को दो शर्मनाक हार के बाद सुपर-4 में ही बाहर होना पड़ा था। भारत को पहले पाकिस्तान और फिर श्रीलंका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। पाकिस्तान के खिलाफ सुपर 4 मुकाबले में अर्शदीप सिंह से एक जरूरी कैच ड्रॉप हो गया था, जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोलिंग से गुजरना पड़ा था। हालांकि उस दौरान कई साथी खिलाड़ियों ने अर्शदीप का साथ भी दिया था। ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ है। युवा स्पिनर रवि बिश्नोई ने अर्शदीप के सपोर्ट में उतरकर एक बड़ा बयान दिया है।

अर्शदीप के सपोर्ट में उतरे रवि बिश्नोई 

रवि बिश्नोई की उम्र महज 22 साल की है लेकिन वह समझते हैं कि क्रिकेट कितना ‘निर्दयी’ खेल हो सकता है और उनका कहना है कि हाल में एशिया कप के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ महत्वपूर्ण कैच छोड़ने वाले अर्शदीप सिंह की जगह वह भी हो सकते थे। अर्शदीप की एशिया कप के ‘सुपर फोर’ मैच में बिश्नोई की गेंद पर आसिफ अली का कैच छोड़ने के लिए सोशल मीडिया पर काफी बुरी तरह आलोचना की गई जिसमें भारत हार गया था। बिश्नोई ने चार ओवर में 28 रन देकर एक विकेट झटका और महाद्वीपीय टूर्नामेंट में अपने पहले मौके में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज रहे।

Arshdeep Singh

Image Source : AP

Arshdeep Singh

मुझसे भी छूट सकता था कैच- रवि

भारत के लिए 2022 में 10 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले बिश्नोई ने पीटीआई से बातचीत में कहा, ‘‘पाजी मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं। हम सभी जानते हैं कि कैच छूटना खेल का हिस्सा है। सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी से भी ऐसा हो सकता है। और ऐसा भी हो सकता था कि वह गेंदबाजी कर रहा होता और मैं इस कैच को छोड़ सकता था। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘अर्शदीप मजबूत इरादे वाला खिलाड़ी है। उस कैच को छोड़ने के बाद आपने देखा कि उसने ‘डेथ ओवर’ में कितनी अच्छी गेंदबाजी की। ऐसा बिलकुल नहीं लगा कि वह परेशान था। वह मानसिक रूप से इतना मजबूत है। ’’

Latest Cricket News





Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here