HomeSPORTSWasim Akram on Shaheen Afridi: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के हालात...

Wasim Akram on Shaheen Afridi: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के हालात पर वसीम अकरम को रोना आया

Wasim Akram- India TV Hindi News
Image Source : GETTY
Wasim Akram

Highlights

  • वसीम अकरम ने शाहीन अफरीदी के हालात पर जताई निराशा
  • शाहिद अफरीदी ने शाहीन को पीसीबी से कोई मदद नहीं मिलने की कही थी बात
  • शाहीन अफरीदी पाकिस्तान के टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल

Wasim Akram on Shaheen Afridi: शाहीन अफरीदी घुटने की चोट के कारण एशिया कप 2022 में हिस्सा नहीं ले सके, लेकिन पाकिस्तानी फास्ट बॉलर को टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह दी गई। हाल ही में एक इंटरव्यू में शाहिद अफरीदी ने कहा कि शाहीन को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से कोई मदद नहीं मिली और उन्हें सब कुछ अकेले ही मैनेज करना पड़ा।

शाहीन अफरीदी के हालात पर हैरान वसीम अकरम

ये एक चौंकाने वाला बयान था जो कुछ ही समय में वायरल हो गया। इसके बाद वसीम अकरम ने एआरवाई न्यूज से बातचीत करते हुए कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने शाहीन अफरीदी के साथ जिस तरह का व्यवहार किया गया, वह चौंकाने वाला है।

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कहा, “यह बहुत चौंकाने वाला है। वह हमारे टॉप प्लेयर्स में से एक है। अगर हम उसकी देखभाल नहीं करते हैं, और अगर इसमें कोई सच्चाई है तो यह निश्चित रूप से गलत है। उसे सीधे दुनिया के बेस्ट सर्जन के पास भेजा जाना चाहिए था। लेकिन वह यह सब अकेले कर रहा है। जैसा कि मैंने कहा, मैं अभी भी इसके बारे में हैरान हूं।”

टी20 वर्ल्ड कप टीम में शाहीन की वापसी

पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। इस स्क्वॉड में फखर जमान को रिजर्व प्लेयर्स में रखा गया है। शाहीन अफरीदी घुटने की चोट के बाद टीम में वापसी कर रहे हैं, वे एशिया कप 2022 में टीम से बाहर थे।

पाकिस्तान की टी20 वर्ल्ड कप टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (वीसी), आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, उस्मान कादिर।

रिजर्व: फखर जमान, मोहम्मद हारिस, शाहनवाज दहानी

अफरीदी ने कोहली के लिए बघारा ज्ञान

जहां तक शाहिद अफरीदी का सवाल है, हाल ही में समा टीवी को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि कोहली को अपने टॉ पर होते हुए क्रिकेट से संन्यास लेना चाहिए। उन्हें टीम से बाहर किए जाने का इंतजार नहीं करना चाहिए।

अफरीदी ने कहा, “कोहली ने जिस तरह से खेला, अपने करियर की शुरुआत की, उन्होंने संघर्ष किया, आखिरकार अपने लिए एक नाम बनाया। मेरा मानना है कि एक स्टेज आता है जब आप रिटायरमेंट की ओर बढ़ते हैं। लेकिन उस मामले में हाई लेवल पर बाहर जाने का टारगेट होना चाहिए।

Latest Cricket News

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here