Headlines

Vikram Vedha के मेकर्स ने शेयर किया फिल्म का BTS वीडियो, दिखा ऋतिक रोशन और सैफ अली खान का टफ एक्शन मोड

Vikram Vedha के मेकर्स ने शेयर किया फिल्म का BTS वीडियो, दिखा ऋतिक रोशन और सैफ अली खान का टफ एक्शन मोड

Vikram Vedha- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM/ HRITHIKROSHAN
Vikram Vedha

Vikram Vedha BTS Video: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की आने वाली फिल्म ‘विक्रम वेधा’  (Vikram Vedha) जल्द ही रिलीज होने वाली है। कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसको फैंस ने खूब पंसद किया। इस बीच फिल्म के निर्माताओं ने ‘विक्रम वेधा’ का बिहाइंड द सीन का दो वीडियो शेयर किया है। 

शेयर किए गए इस वीडियो में दिखाया गया है कि फिल्म को बनाते समय सेट पर क्या-क्या मस्ती हुई। साथ ही यह भी दिखाया गया है कि सीन्स को कैसे शूट किया गया। पहला वीडियो सभी एक्शन, टीम वर्क और मस्ती की एकम झलक देता है जो सैफ अली खान को विक्रम के रूप में बड़े पर्दे पर जीवंत करने में चला गया। विक्रम के रूप में सैफ, वेधा के शिकार पर कार्रवाई करते हुए दिखाई देता है, क्योंकि वह एक पिस्तौल पकड़े हुए है।

एक अलग वीडियो में वेधा बनने की प्रक्रिया में डूबे ऋतिक रोशन के सफर पर प्रकाश डाला गया है। ‘विक्रम वेधा’ के सेट से हाल ही में रिलीज किया गया कंटेंट वेधा के निर्माण में जाने वाले एक्शन, ड्रामा और कड़ी मेहनत की गहराई से जानकारी देता है।

‘विक्रम वेधा’ के निमार्ताओं ने पहले अपनी फिल्म के लिए एक आकर्षक टीजर के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया था। टीजर को दर्शकों से बहुत प्यार और सराहना मिली और यह अब तक का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला हिंदी फिल्म टीजर है।

इस महीने की शुरूआत में, विक्रम वेधा की टीम ने प्रशंसकों के लिए अपनी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए 10 शहरों में पहली बार विशेष पूर्वावलोकन भी आयोजित किया। एक्शन से भरपूर ट्रेलर रोमांचकारी ²श्यों और सीटी बजाने योग्य क्षणों के साथ पूरा हुआ, जिससे फिल्म के रिलीज होने की उम्मीद और बढ़ गई।

‘विक्रम वेधा’ पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन-थ्रिलर है। विक्रम वेधा की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, क्योंकि एक सख्त पुलिस वाला विक्रम (सैफ अली खान) एक खूंखार गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) को ट्रैक करने और उसका पीछा करने के लिए निकलता है। ‘विक्रम वेधा’ को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्‍स एंड जियो स्टूडियोज और एक जी स्टूडियो प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और एस. शशिकांत और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने किया है। 

बता दें कि ये फिल्म 2017 में आई साउथ फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की ही आधिकारिक रीमेक है। इसके साउथ वर्जन में आर माधवन और विजय सेथुपति मुख्य भूमिका में थे। ‘विक्रम वेधा’ 30 सितंबर, 2022 को वैश्विक स्तर पर बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

ये भी पढ़ें – 

Ayushmann Khurrana: बायकॉट ट्रेंड से डरे आयुष्मान अपनी फिल्म को हिट कराने के लिए करेंगे ‘ईद पर पूजा’- धांसू है ‘Dream Girl 2’ का टीज़र

Pakistani Actress: पाकिस्तान की इस हसीना का आर्यन खान पर आया दिल, एक्ट्रेस ने इस तरह ज़ाहिर की अपने दिल की बात

Bollywood Wrap: Pakistani एक्ट्रेस का आर्यन खान पर आया दिल, पिता को याद कर पारस कलनावत हुए भावुक

Rashmika Mandanna के गाने ‘सामी-सामी’ में जबरदस्त डांस करती दिखी ये बच्ची, एक्ट्रेस ने मिलने की लगाई गुहार

 

Latest Bollywood News



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *