HomeENTERTAINMENTAnupamaa: छोटी अनु के बाद अब दो और बेटियों को गोद लेगी...

Anupamaa: छोटी अनु के बाद अब दो और बेटियों को गोद लेगी अनुपमा, किंजल की खातिर उठाया बड़ा कदम

Anupamaa- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER
Anupamaa

Highlights

  • सास नहीं बेटी बनाकर अनुपमा उठाएगी किंजल की जिम्मेदारी!
  • किजंल और उसकी बेटी को गोद लेंगे अनुज और अनुपमा!

Anupamaa: सीरियल ‘अनुपमा’ में एक बार फिर शाह परिवार में जमकर तमाशा हो रहा है। तोषू को वनराज ने धक्के मारकर घर से बाहर निकाल दिया है। लेकिन तोषू यानी पारितोष के चेहरे पर अपने गुन्हा की शिकन तक नहीं है। शो में दिखाया जा रहा है कि तोषू घर छोड़कर अपने दोस्त के घर चला गया है। साथ ही अपनी मां को धमकी और बदुआ देकर गया है कि वो कभी खुश नहीं रहेगी। वहीं दूसरी ओर बा भी अनुपमा को ही कोसे जा रही है।

इन सबके परे अनुपमा खुद को संभालते हुए किंजल को हौसला देती है कि उसके बाद आंसु बहाने की फुरसत नहीं है उसे अपनी बेटी के लिए लड़ना है। किंजल अपने आंसु पोंछकर अपनी बेटी पर ध्यान देती है। लेकिन आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि किंजल अनुपमा के अलावा किसी पर भी भरोसा नहीं कर पाएगी। वहीं अनुपमा से भी किंजल की ये हालात देखी नहीं जाएगी। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई-विराट को मिलाकर जान कुर्बान करेगी पाखी, मौत के साथ होगा शो का अंत!

ऐसे में माना जा रहा है कि हालातों को देखते हुए अनुपमा और अनुज एक बड़ा फैसला लेंगे। अब सास नहीं बल्कि बेटी बनाकर अनुपमा अपनी किंजल की जिम्मेदारी उठाएगी। सही सुना आपने खबरों की मानें तो छोटी अनु के बाद अब अनुज और अनुपमा आपसी सेहमती से किंजल और उसकी बेटी को गोद लेंगे और उनकी सारी जिम्मेदारियां उठाएंगे। 

हालांकि तोषू ने लौटकर आने की प्लानिंग बी शुरू कर दी है। जाते-जाते तोषू खुद ये वादा करके गया है कि अनुपमा ने जिस तरह उसे उसके परिवार से दूर किया है, अब वही उसे फिर उसका परिवार दिलाएगी। अब देखना मज़ेदार होगा कि मां की ममता के आगे अनुपमा हारती है या फिर एक औरत के हक के लिए लड़ती है। 

Anupamaa के ‘तोषू’ को नहीं आई चार रात तक नींद, जानिए शूटिंग के बाद क्यों निकले आंसू

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here